हाथरस गैंगरेप: योगी सरकार ने किया 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड, आधी रात को नए एसपी ने संभाला कार्यभार

हाथरस गैंगरेप: योगी सरकार ने किया 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड, आधी रात को नए एसपी ने संभाला कार्यभार
▶️हाथरस के एक एसपी सहित पांच पुलिसकर्मियों को योगी सरकार ने किया सस्पेंड
▶️राज्य में धारा 144 लागे होने के कारण मीडियाकर्मियों को भी अंदर जाने से रोका जा रहा है
▶️मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता के परिवार को 25 लाख रूपये का मुआवजे देने का ऐलान किया है

Hathras Gangrape Incident: हाथरस में हुई घटना ने अब तुल पकड़ लिया है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी मनीषा के इंसाफ #JusticeForManisha की लड़ाई में शामिल हो गए हैं। लेकिन हाथरस में अभी भी किसी के आने जाने की परमिशन नहीं है, राज्य में धारा 144 लागे होने के कारण मीडियाकर्मियों को भी अंदर जाने से रोका जा रहा है। लेकिन जब पुलिसकर्मियों की हरकत ने तुल पकड़ा तब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Goverment Has Suspended SP & 4 Policeman) ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक (SP) और चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

योगी सरकार ने किया पुलिसकर्मियों को सस्पेंड

शुक्रवार को राज्य की योगी सरकार ने एसपी और पुलिस अधिकारियों सहित 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। जिसके बाद शुक्रवार देर रात नए एसपी विनीत जायसवाल (SP Vineet Jaiswal) ने जल्दबाज़ी में कार्यभार संभाला। लेकिन अभी भी राज्य में धारा 144 लगा है जिसके कारण हाथरस में किसी के आने जाने पर प्रतिबंध है।

Hathras Incident: 5 Policeman Suspended by Yogi Goverment

सीएम योगी आदित्यनाथ ने की पीड़िता के परिजन से बात

हाथरस कांड (Hathras Incident) के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मनीषा के घरवालों से बातचीत की है। मुख्यमंत्री ने पीड़िता के परिवार को 25 लाख का मुआवजा देने का ऐलान किया है। इसके अलावा अधी रात को पीड़िता के शव को जलाने को लेकर भी सीएम योगी ने दुख प्रकट किया।

बता दें कि हाथरस पीड़िता (Hathras Gangrape Victim) के साथ दरिंदगी करने के बाद प्रशासन की मनमौजी ने काफी तुल पकड़ा है। शव को आधिरात को जलाने के कारण पूरा देश क्रोधित है, पीड़िता के परीजन भी इस रवैये को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं रोने चिल्लाने के बाद भी उनकी बच्ची के शव को उन्हे नहीं दिया गया यहां तक की बच्ची का चेहरा भी पुलिसवालों ने नहीं देखने दिया।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।