BREAKING: अब मनीषा कोई मिलेगा इंसाफ, योगी सरकार ने दिए CBI जाँच के आदेश

BREAKING: अब मनीषा कोई मिलेगा इंसाफ, योगी सरकार ने दिए CBI जाँच के आदेश

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए दलित लड़की के साथ बलात्कार और फिर मौत के बाद से यूपी की सरकार लगातार सवालों में घेरे में है। हालांकि योगी सरकार ने तमाम आरोपों को झूठा साबित करने के लिए और पीड़ित लड़की के मौत के पीछे की असली वजह जानने के लिए CBI जाँच के आदेश दे दिए हैं।

आपको बता दें कि एडिशनल चीफ़ सेक्रेटरी अवनीश अवस्थी और डायरेक्टर जनरल पुलिस एच सी अवस्थी के पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद यूपी सरकार का CBI जाँच के लिए फ़ैसला आया है।

योगी ने किया था ट्वीट

Yogi Adityanath Pledges to take punish Manisha's rapists

2 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए ये कहा था कि कोई भी व्यक्ति अगर उत्तर प्रदेश की महिलाओं के सम्मान और स्वाभिमान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा उसका नाश तय है। ऐसे अपराध करने वालों को वो दंड दिया जाएगा जो आगे आने वाले समय में उदाहरण होगा। योगी सरकार हर माता और बहन की सुरक्षा और विकास के लिए संकल्पबद्ध है।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे