Breaking: कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

Breaking: कर्नाटक के सीएम  येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती
▶️ कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित, मणिपाल अस्पताल में हुए भर्ती
▶️ सीएम येदियुरप्पा ने ट्विटर हैंडल से संक्रमित पाए जाने की दी जानकारी, सभी को सावधान रहने की दी सलाह
▶️ रविवार को ग्रह मंत्री अमित शाह भी आए कोरोना की चपेट में, गुरुग्राम के मेदांता में हुए भर्ती

गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब एक और दुखद खबर सुनने में आई है। दरअसल कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित ( yediyirappa covid positive) पाए गए हैं। जिसके बाद डॉक्टर्स के कहने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सीएम येदियुरप्पा (yediyirappa covid positive) का कहना है कि वो बिल्कुल ठीक हैं लेकिन डॉक्टर्स की सलाह से उन्हें इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

कर्नाटक के सीएम कोरोना कोरोना संक्रमित (yediyirappa covid positive)

बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्वीट के जरिये दी है। सीएम ने कहा है कि मैं कोरोना संक्रमित हूँ। साथ ही उन्होंने अपने ठीक होने की जानकारी देते हुए ये भी कहा है कि, जो लोग भी उनके संपर्क में आएं हैं वो अपना टेस्ट करवा लें और खुद को आइसोलेट कर लें।

Yediyurappa covid positive

मणिपाल अस्पताल में हैं भर्ती

बताते चलें कि मुख्यमंत्री को मणिपाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। साथ ही सभी को भय भी सत्ता रहा है क्योंकि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने हाल ही में राज्यपाल से मुलाकात की थी। इस तरह से राज्यपाल पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

अमित शाह भी कोरोना संक्रमित

रविवार को ग्रह मंत्री अमित शाह की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद डॉक्टर की सलाह से वो भी इलाज के लिए मेदांता अस्पताल पहुंचे हैं। अमित शाह ने अपने संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने ये भी कहा कि गत दिनों में जो भी उनके सम्पर्क में आया है वो सावधान हो जाए और खुद को आइसोलेट कर ले।

इसके अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव और मंत्री महेंद्र सिंह भी कोरोना का सफल परीक्षण कर चुके हैं।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।