सालों से आरोपी करता था ब्लैकमेल, महिला ने सब्र तोड़ते हुए 25 बार गोदा चाकू

सालों से आरोपी करता था ब्लैकमेल, महिला ने सब्र तोड़ते हुए 25 बार गोदा चाकू
▶️कांग्रेस नेता ब्रजभूषण शर्मा एक महिला के साथ जोर जबरदस्ती पर उतारू हो गया और महिला के साथ संबंध बनाने के लिए उसपर हाथ भी उठाया
▶️महिला ने रोज़ाना हो रही दरिंदगी का बदला लेते हुए अशोक नगर कांग्रेस नेता ब्रजभूषण शर्मा को मौत के घाट उतार दिया
▶️क्रोध में आकर महिला ने लगातार 25 बार चक्कू से वार किया जिसके कारण नेता की मौत हो गई

MadhyaPradesh Latest News: देशभर में अपराध औऱ दरिंदगी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है किसी ना किसी तरह से महिलाओं को ही अपराध का और अपने हवस का शिकार बनाया जाता है, ऐसा की कुछ हो रहा था मध्यप्रदेश के गुना (Guna Madhya Pradesh) में, यहां एक महिला ने रोज़ाना हो रही दरिंदगी का बदला लेते हुए अशोक नगर कांग्रेस नेता ब्रजभूषण शर्मा (Brij Bhushan Sharma Congress) को मौत के घाट उतार दिया।

क्या है पूरी घटना?

बता दें कि पीड़ित महिला अशोकनगर जिले के अचलगढ़ की निवासी है, महिला का पति उसी जिले में शिक्षक है, एक दिन कांग्रेस नेता ब्रजभूषण शर्मा ( Brij Bhushan Sharma Murder In Guna) रात के करीब 11 बजे महिला के घर चला गया और उसके साथ जोर जबरदस्ती पर उतारू हो गया और महिला के साथ संबंध बनाने के लिए उसपर हाथ भी उठाया।

महिला ने आरोपी को मारी चाकू

नेता की इस जोर जबरदस्ती के कारण महिला ने खुद को बचाने की कोशिश की और इस दौरान जब आरोपी शख्स नहीं माना तो महिला ने नेता (Women Killed Congress Leader For Being Forced) को चक्कू मार दिया, महिला उस आरोपी के व्यवहार से इतनी क्रोधित हो गई की उसने लगातार 25 बार चक्कू से वार किया जिसके कारण नेता की मौत हो गई।

Congress Leader Brij Bhushan Sharma Murder

आरोपी नेता को मौत के घाट उतारने के बाद पीड़ित महिला ने रात के करीब दो बजे पुलिस को फोन किया और सारी घटना बताई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को लेकर गई और महिला को भी हिरासत में ले लिया।

महिला ने दी पुलिस को जानकारी

बता दें कि हत्या के जुर्म में महिला को पुलिस ले गई औऱ कोर्ट में पेश किया गया जब महिला कोर्ट में पेश हुई तो उसे जेल भेज दिया गया। जबकी महिला ने बताया की जब वो नेता ब्रजभूषण शर्मा (Congress Leader Brij Bhushan Sharma Murder) महिला के घर में घुसा तो उसका पती घर में मौजूद नहीं था इस दौरान नेता ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की, महिला ने ये अपराध करने बाद खुद पुलिस को फोन करके सारी घटना बताई थी।

नेता ने बनाई थी महिला की वीडियो

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नेता शर्मा (Congress Leader Sharma Blackmails Victim Women) ने महिला की एक वीडियो बना ली थी जिसके बाद वो महिला के पास जाकर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था, जिससे तंग आकर महिला ने उसे चाकू मार दिया था। पुलिस ने ये भी बताया कि दोनों के बीच पहले से ही संबंध थे लेकिन बाद में ये संबंध आक्रमक हो गया, औऱ बार बार दिए जाने वाले धमकी के कारण उसने नेता को जान से मार दिया।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *