हाथरस: पीड़ित परिवार के घर में फर्जी रिश्तेदार बनकर रह रही थी महिला, लोगों को करती थी भड़काने का काम

हाथरस: पीड़ित परिवार के घर में फर्जी रिश्तेदार बनकर रह रही थी महिला, लोगों को करती थी भड़काने का काम
▶️हाथरस में हुए गैंगरेप पीड़िता के घर में कुछ फर्जी रिश्तेदार रह रहे थे, जांच में हुआ खुलासा
▶️पुलिस का कहना है कि ये महिला पीड़ित परिवार को भड़काने का काम कर रही थी
▶️पीड़ित के घर में जो फर्जी रिश्तेदार बनकर रह रही थी उस महिला का नाम डॉ. राजकुमारी है- पुलिस

Manisha Hathras Gangrape Update | उत्तर प्रदेश का हाथरस कांड (Hathras Incident UP) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, इस केस में एक के बाद एक नए खुलासे होते जा रहे हैं, अपराधी और पीड़ित पक्ष की और से आरोप प्रत्यारोप के बाद अब जो नई खबर निकलकर सामने आई है वो ये है कि गैंगरेप पीड़िता के घर (Hathras Victim Family) में कुछ फर्जी रिश्तेदार भी रह रहे थे।

पीड़ित परिवार के घर से नया खुलासा

जांच पड़ताल में पता लगा है कि पीड़ित परिवार के घर में एक महिला जिसका घर के परिवार से कोई लेनादेना नहीं है वो उनके घर (Fake Relative On Hathras Victim Family) में डेरा जमाए बैठी है। पुलिस का कहना है कि ये महिला पीड़ित परिवार को भड़काने का काम कर रही थी।

पीड़िता के घर में रहे थे फर्जी रिश्तेदार

Dr Rajkumari posed as relative to provote victim's family in hathras

पुलिस की जांच में पता लगा है कि पीड़ित के घर में जो फर्जी रिश्तेदार बनकर रह रही थी उस महिला का नाम डॉ. राजकुमारी (Dr. Rajkumari) है जो लगातार परिवार को बहलाने फुसलाने का काम कर रही थी। जानकारी के अनुसार पुलिस ने महिला को भड़काते हुए पकड़ा है, दलित परिवार (dalit family) को अपने झांसे में लेकर उनके साथ रिश्तेदार बनकर रह रही थी। महिला ने बताया की वो जबलपुर मेडिकल कॉलेज (Jabalpur Medical College) में प्रोफेसर है।

मीडिया के सामने बोलने के लिए परिवार को करती थी गाइड

पुलिस ने बाताया क परिवार के घर की हरेक वीडियो में उस महिला को देखा जा सकता है, वो पीड़ित परिवार को ये सिखाती थी की मीडिया के सामने उन्हे क्या बोलना है। जैसे ही ये खबर पुलिस के कानों तक पहुंची महिला तुरंत घर से फरार हो गई।

लगातार जारी है SIT की पूछताछ

बता दें कि इस केस में लगातार पूछताछ का सिलसिला जारी है। हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) ने इस केस को सीबीआई (CBI) के हाथों में भी सौंप दिया था लेकिन अभी तक सीबीआई की जांच को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है, फिलहाल एसआईटी ही पूछताछ कर रही है और शुक्रवार को भी कई लोगों को बुलाया गया था।

इसके अलावा एसआईटी (SIT) पीड़ित परिवार के पड़ोसियों से भी पूछतछा करेगी यही कारण है की टीम ने पड़ोसियों को पूछताछ के लिए समन भेजा है। पीड़ित परिवार और पडोसियों को लेकर जांच टीम करीब 40 लोगों से पूछताछ करने वाली है जिसके बाद टीम अपनी रिपोर्ट पेश करेगी।

इन लोगों से होगी पूछताछ

बता दें कि एसआईटी ने कई बार परिवार से मामले में पूछताछ की है लेकिन अभी करीब 40 लोग ऐसे हैं जिन्हे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इन लोगों में वो सभी लोग शामिल हैं जिन्हे घटना के बारे में जानकारी है और उनका परिवार से संबंध है। इसके साथ ही घटना के दौरान जो लोग घटनास्थल के आसपास भी मौजूद थे उन लोगों से भी जांच टीम (investigation team) पूछताछ करेगी।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे