सुरजीत सिंह का Republic TV पर खुलासा, रिया ने सुशांत को शव पर हाथ रखकर कहा था ‘मांफ कर दो बाबू’

सुरजीत सिंह का Republic TV पर  खुलासा, रिया ने सुशांत को शव पर हाथ रखकर कहा था ‘मांफ कर दो बाबू’
▶️ मोर्चरी में रिया ने अंतिम बार सुशांत को देखकर बोला था सॉरी बाबू, क्या था इसके पीछे का कारण
▶️ सुरजीत सिंह राठौर के बयान के बाद संदीप और रिया आए शक के घेरे में, दोनों के बारे में किए हैं बड़े खुलासे
▶️  सुशांत की मौत के लगभग 2 महीने बाद सुरजीत सिंह राठौर ने संदीप को बताया मास्टरमाइंड

सुशांत सिंह राजपूत मामले में तेजी आ गई है। और अब रोज़ नए नए खुलासे किए जा रहे हैं। इसी क्रम में खुद आगे आकर सुरजीत सिंह राठौर जोकि अंतिम यात्रा में सुशांत के साथ थे, ने अब मीडिया के सामने आकर कई बड़े खुलसे किए हैं। जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती तथा संदीप सिंह पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं और पूरे मामले में संदीप सिंह को इसका मास्टरमाइंड भी बताया हैं। 
सुरजीत सिंह राठौर ने रिपब्लिक भारत के सामने आकर सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि अंतिम समय में जब सुशांत मोर्चरी में थे तब रिया ने उनसे बात करने के लिए कहा था। उन्हें एक आखिरी बार देखने की बात कही थी वो दोनो पुलिस से बात करके सुशांत को मिलने गए तब रिया ने उनको देखकर ‘सॉरी बाबू’ कहा, पता नहीं वो किस चीज की माफी मांग रही थी, यह सुनकर सुरजीत को भी अजीब लगा। लेकिन उस समय उन्होंने इतना सोचा नहीं उसके  सामने सुशांत मृत अवस्था में थे। और सभी का ध्यान उन्हीं पर था। 

संदीप सिंह के बारे में भी किए हैं कई बड़े खुलासे 

Rhea said sorry babu to sushants dead body in mortuary


सुरजीत सिंह राठौर ने मीडिया से बात करने के दौरान संदीप सिंह के बारे में भी कई बड़े खुलासे किए हैं। इस पूरे मामले में उन्होंने संदीप सिंह की मास्टर प्लैनिंग बताई है। उनके अनुसार तमाम कामों में सक्रिय रहने वाले संदीप हमेशा से सीबीआई जांच की मांग नहीं कर रहे हैं जबकि वह सुशांत के दोस्त हैं और एक दोस्त होने के नाते उन्हें उसका समर्थन करना चाहिए।


 इसके साथ ही जब सुशांत को कॉपर हॉस्पिटल से बाहर अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तब संदीप सिंह बड़ी एंबुलेंस लेकर आ रहे थे। उनके और पुलिस की मुलाकात ने सुरजीत से सवाल किया कि वह यहां क्या कर रहे हैं? जो कि बहुत अजीब था। 


इस खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती जो की शुरू से ही इस मामले में केंद्र में रही हैं और सुशांत के दोस्त संदीप सिंह पर शक की सुई आकर रुक जाती है। अब देखना यह है कि सीबीआई इसे कितनी गंभीरता से लेती है और यह बात इस मामले की गुत्थी को सुलझाने में कितनी मददगार साबित होती है।

आगे पढ़ें

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.