क्या नहीं झेल पाईं शिबानी देश की जनता की नफ़रत डिलीट किया अपने अकाउंट से रिया की रिहाई मांगने वाला पोस्ट

क्या नहीं झेल पाईं शिबानी देश की जनता की नफ़रत डिलीट किया अपने अकाउंट से रिया की रिहाई मांगने वाला पोस्ट
▶️रिया के सपोर्ट में आगे आई बॉलीवुड इंडस्ट्री, करीना-विद्या साहित शिबानी और अनुषा ने की थी रिया की रिहाई की माँग
▶️11 सितम्बर से सोशल मीडिया पर रिया की फोटो के साथ वायरल हो रहा था #ReleaseRhea
▶️22 सितम्बर तक रिया को रहना है जेल में, सोमवार को हाई कोर्ट में कर सकती हैं बेल की याचिका दर्ज़

Shibani Dandekar, #ReleaseRhea Post : 10 सितम्बर को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की बेल के लिए दर्ज की गई याचिका मुंबई के सेशन कोर्ट द्वारा ख़ारिज कर दी गई थी। ऐसे में ड्रग कनेक्शन के मामले में गिरफ्तार हुईं रिया अब 22 सितम्बर तक जुडीशियल कस्टडी में रहेंगी। हालांकि ऐसे उम्मीद है कि रिया और शौविक चक्रवर्ती (Shauvik Chakraborty), सैमुएल मिरांडा, दीपेश सावंत और ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार होने वाले बाकी लोग सोमवार को हाई कोर्ट में अपनी बेल की याचिका दर्ज़ कराएंगे।

बॉलीवुड ने की रिया की रिहाई की माँग

रिया के साथ हुई पूछताछ के दौरान और उनके जेल जाने के बाद बॉलीवुड के कई बड़े नाम उनके सपोर्ट में आगे आए। विद्या बालन, फरहान अख्तर, सोनम कपूर, करीना कपूर खान, हुमा कुरैशी, ज़ोया अख्तर के साथ कई अन्य स्टार्स ने रिया को सोशल मीडिया पर इंसाफ दिलाने की माँग की। इन्हीं हस्तियों में बॉलीवुड के दो नाम शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) भी शामिल हैं। आपको बता दें कि ये दोनों रिया की अच्छी दोस्त भी हैं।

Shibani Dandekar Deletes ReleaseRhea Post

शिबानी और अनूषा ने किया पोस्ट डिलीट

11 सितम्बर को जब रिया और अन्य आरोपी कस्टडी में लिए गए उसके बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कार में बैठी हुई फोटो काफ़ी वायरल हुई। वायरल हो रही इस फोटो में रिया को रिहा करने की माँग भी की गई थी। फोटो में लिखा Relase Rhea। अनूषा और शिबानी ने भी #ReleaseRhea को रिया के सपोर्ट में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि देश कि नफ़रत मिलने के बाद दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से रिया की रिहाई के लिए की गई माँग को वाले पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

आगे पढें :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे