Birthday Special: जब हेमा मालिनी को किया गया बिकनी पहनने के लिए फोर्स, धर्मेंद्र ने डायरेक्टर को ही मारा थप्पड़

Birthday Special: जब हेमा मालिनी को किया गया बिकनी पहनने के लिए फोर्स, धर्मेंद्र ने डायरेक्टर को ही मारा थप्पड़
▶️बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं
▶️हेमा मालिनी और ईशा अपनी किताब ‘अम्मा मियां’ को प्रमोट करने के लिए शो पर आई थीं जहां उन्होने अपनी जीवन से जुड़े कई किस्से साझा किए
▶️हेमा ने कहा कि शूटिंग के दौरान डायरेक्टर सुभाष घई ने मुझे बिकनी पहनने के लिए कहा तो धर्मेंद्र ने सुभाष को थप्पड़ मार दिया था

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) आज अपना 72वां (Hema manlini age) जन्मदिन मना रही हैं। हेमा मालिनी का नाम उन एक्ट्रेस में सबसे पहले लिया जाता है जिन्होने अपनी खूबसूरती से पूरे इंडस्ट्री को कायल कर रखा था। हेमा मालिनी ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ की मिसाल हैं। ऐसे में आज जन्मदिन (hema malini birthday) पर हेमा मालिनी के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जानते हैं।

हेमा मालिनी ने किया था धर्मेंद्र के गुस्से का खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल (Hema malini daughter Isha Deol)’द कपिल शर्मा शो’ पर आए थे जहां कपिल की साथ मस्ती मज़ाक के बीच उन्होने अपने जीवन से जुड़ी तमाम खुलासे किए थे, हेमा ने ये भी बताया था कि कैसे पूरी इंडस्ट्री धर्मेंद्र (hema malini husband) के गुस्से से वाकिफ है। दरअसल हेमा मालिनी और ईशा अपनी किताब ‘अम्मा मियां’ को प्रमोट करने के लिए शो पर आई थीं।  

धर्मेंद्र ने सुभाष घई को मारा था थप्पड़

हेमा मामिनी ने बताया कि एक बार धर्मेंद्र (hema malini husband Dharmendra) ने डायरेक्टर सुभाष घई को थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद उनके गुस्से की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में हो गई थी। हेमा ने बताया, हुआ यूं कि धर्मेंद्र फिल्म ‘क्रोधी’ की शूटिंग कर रहे थे मुझे (हेमा मालिनी) धर्मेंद्र के अपोजिट कास्ट किया गया था। हेमा ने कहा कि शूटिंग के दौरान ही डायरेक्टर सुभाष घई ने मुझे बिकनी पहनने के लिए फोर्स किया, मैं इसके लिए सहज नहीं थी जिसकी वजह से मैंने बिकनी पहनने से मना कर दिया था।

हेमा ने पहनी बिकनी

हेमा ने कहा कि जब डायरेक्टर सुभाष ने जबरदस्ती किया तो मैंने सीन की शूटिंग के लिए बिकिनी पहन ली, और जब ये बात धर्मेंद्र तक पहुंची तो वो आग बबूला हो गए औऱ उन्होने  सेट पर ही सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया, औऱ थप्पड़ भी एक नहीं बल्कि लगातार मारते चले गए। इस घटना के बाद धर्मेंद्र अपने गुस्से के लिए पूरी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गए थे, लोग उनके गुस्से से डरने लगे थे।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।