शादी की चर्चा के बीच सामने आया नेहा कक्कड़ का वेडिंग कार्ड, इस दिन होगा दोनों का व्याह

शादी की चर्चा के बीच सामने आया नेहा कक्कड़ का वेडिंग कार्ड, इस दिन होगा दोनों का व्याह
▶️नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि दोनों की शादी 26 अक्टूबर 2020 को है
▶️26 अक्टूबर 2020 को नेहा कक्कड़ की नई म्यूजिक वीडियो ‘नेहू द ब्याह’ रिलीज होने जा रही है
▶️नेहा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि नेहू दा ब्याह एलबम के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूँ

Neha Kakkar Wedding Card Viral | बॉलीवुड की फेमस सिंगर का ताज अपने नाम कर चुकी नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, हाल ही में नेहा कक्कड़ की रोके की तस्वीरें सामने आई थी जिसपर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे थे और अब नेहा और रोहन प्रीत (Rahan Preet) की वेडिंग कार्ड सुर्खियां बटोर रही है।

शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं नेहा कक्कड़

बता दें कि सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि दोनों की शादी 26 अक्टूबर 2020 को होने जा रही है। अब वाकई 26 अक्टूबर को नेहा की शादी है या नही ये क्लियर नहीं हो पाया है लेकिन इसी दिन नेहा कक्कड़ की नई म्यूजिक वीडियो ‘नेहू द ब्याह’ (music video Nehu Da Byah) रिलीज होने वाली है तो ऐसे में लोगों को ये लग रहा है कि ये इस तरह की तस्वीरें वायरल कर लोगों का ध्यान खींचा जा रहा है।

एक पोस्ट के कारण चर्चा में आई दोनों की जोड़ी

Weding card of Neha Kakkar viral

बता दें कि हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने एक पोस्ट के जरिए लिखा था कि ‘तुम सिर्फ मेरे हो’, और ये कैप्शन नेहा ने अपनी और रोहन की तस्वीर को दिया था, जिसके बाद रोहन प्रीत ने भी अलग अंदाज में जवाब देते हुए लिखा कि, ‘आई लव यू सो मच बाबू, हां मैं तुम्हारा ही हूं, और इसके साथ ही रोहन प्रीत ने एक दुल्हन वाली इमोजी भी लगाई थी।

इस पोस्ट के बाद से ही नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की जोड़ी काफी चर्चा का विषय बन गई है और लगातार नेहा की हरेक पोस्ट वायरल हो रही है।

नेहा को लाल साड़ी में देख कायल हुए रोहन प्रीत

नवरात्रि (Navratri) के पहले दिन ही नेहा कक्कड़ ने लाल साड़ी में बेहद सुंदर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि नेहू दा ब्याह एलबम के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूँ, हैप्पी नवरात्रि सबको। नेहा की इस लाल साड़ी वाली तस्वीर पर रोहन प्रीत ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि ना तुझसा कोई और मिलना, यूं ही नहीं मैं दीवाना तेरा।”

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *