सामने आय़ा रिया के वकील का बयान, कहा उन लोगों के पीछे पडूंगा जिन्होने एक्ट्रेस को बदनाम करने की कोशिश की है

सामने आय़ा रिया के वकील का बयान, कहा उन लोगों के पीछे पडूंगा जिन्होने एक्ट्रेस को बदनाम करने की कोशिश की है
▶️रिया के वकील का बयान सामने आय़ा है। उन्होने कहा कि जिसने भी रिया को बदनाम करने की कोशिश की है हम उसके पीछे लगेंगे
▶️CBI को उन लोगों की एक सूची देंगे जिन्होने रिया चक्रवर्ती को बदनाम करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फर्जी बातें कही है- सतीश मनेशिंदे
▶️सतीश मानेशिंदे पूरी तरह से रिया की पड़ोस में रहने वाली महिला डिंपल थवानी पर निशाना साध रहे हैं

Rhea Drug Case: ड्रग केस में संलग्न रिया चक्रवर्ती को बेल मिल गई है, लेकिन सुशांत के फैंस अभी भी रिया की रिहाई को लेकर विरोध प्रकट कर रहे हैं। फिल्मजगत से भी कई सितारों का कहना है कि रिया की बेल (Rhea Chakraborty Bail) के बाद सब खत्म हो गया है, सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Death Case) का गला घोंट दिया गया है, ऐसे में रिया के वकील का बयान सामने आय़ा है। उन्होने कहा कि जिसने भी रिया को बदनाम करने की कोशिश की है हम उसके पीछे लगेंगे।

रिया चक्रवर्ती के वकील का आया बयान

रिया चक्रवर्ती की रिहाई के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे का बयान (Rhea’s Lawyer Satish Maneshinde Statement) सामने आया है जिसमें उन्होने कहा कि अब वो उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की शुरूआत करेंगे जिन्होने रिया को बदनाम करने की कोशिश की है। आपको बता दें कि उन्होने पहले ही कहा था कि एक बार रिया की जमानत हो जाए उसके बाद बदनाम करने वाले लोगों का पर्दाफाश करेंगे।

Rhea's Lawyer Satish Maneshinde Statement

बदनाम करने वालों के खिलाफ करेंगे कार्यवाई- सतीश मानेशिंदे

वकील सतीश मानेशिंदे ने अपने बयान में कहा है कि, मैंने पहले ही कह दिया था कि एक बार रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल जाए उसके बाद मैं उन लोगों के खिलाफ काम शुरू करूंगा जिन्होने मिलकर रिया को बदनाम करने की औऱ उनके मनोबल को तोड़ने की कोशिश की है।

रिया के वकील ने आगे कहा कि हम CBI को उन लोगों की एक सूची देंगे जिन्होने रिया चक्रवर्ती को बदनाम करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फर्जी बातें कही है। इसके आलावा हम सीबीआई (CBI) को उन लोगों के बारे में बताएंगे जिन्होने केस (Sushant Singh Rajput Death Case) को गुमराह करने की कोशिश की है, और सीबीआई से अपील भी करेंगे की वो उन लोगों के खिलाफ कार्यवाई करें।

वकील साध रहे हैं रिया के पड़ोसी पर निशाना

वकील सतीश मानेशिंदे पूरी तरह से रिया की पड़ोस में रहने वाली महिला डिंपल थवानी (Dimple Dhawani) पर निशाना साध रहे हैं। क्योंकि उन्होने ने ही ये बयान दिया था कि सुशांत सिंह राजपूत 13 जून को रिया चक्रवर्ती को घर छोड़ने आया था।

आपको बता दें कि रिया पर कुछ लोगों ने ये आरोप लगाया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत को नशीली दवाइयों का सेवन करवाती थी। इसके अलावा सुशांत के परिवार (Sushant Singh Rajput Family) ने भी रिया पर ये आरोप लगाया था कि उन्होने परिवार से सुशांत को अलग करने की कोशिश की है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।