इस देश में लगी सुशांत के नाम की हॉर्डिंग, तेज़ हुई इंसाफ की आवाज

इस देश में लगी सुशांत के नाम की हॉर्डिंग, तेज़ हुई इंसाफ की आवाज
▶️सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है, ये तस्वीरें श्रीलंका की है
▶️श्रीलंका की सड़कों पर बड़े-बड़े हॉर्डिंग लगाए गए हैं जिसमें लिखा गया है ‘सुशांत जस्टिस नाऊ’
▶️श्वेता ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में ‘थैंक यू श्रीलंका’ लिखा है

Justice For Sushant: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) को कई महीने बीत चुके हैं लेकिन बावजूद इसके उनकी यादें आज भी सबके ज़हन में जिंदा है। सुशांत को पसंद करने वाले लोग व उनके फैंस सभी सुशांत की छोटी-छोटी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बात को कहने में को संकोच नहीं होना चाहिए कि सुशांत इतने मंझे हुए कलाकर थे कि उनके जाने का गम पूरी दुनिया को है।

श्रीलंका में भी उठी सुशांत के लिए इंसाफ की मांग

श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Sister Shweta Singh Kirti) के प्यारे और इकलौते भाई के निधन के बाद से ही श्वेता काफी निऱाश रहने लगी हैं उन्होने कहा कि वो हमेशा सच का साथ देंगी और किसी भी सूरत में अपने भाई को इंसाफ दिलाएंगी। इस इंसाफ की लड़ाई में अब श्रीलंका (Srilanka Demands #JusticeForSushant) भी शामिल हो गया है।

दरअसल सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया (Shweta Singh Kirti Social Media) अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है, ये तस्वीरें श्रीलंका की है जहां सुशांत के लिए इंसाफ की आवाज़ गूंज रही है, श्वेता ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में ‘थैंक यू श्रीलंका’ लिखा है।

voice of Justice for SSR Increased From Srilanka

श्रीलंका की सड़कों पर लगे हॉर्डिंग

बता दें कि सुशांत के लिए इंसाफ की लड़ाई इतनी तेज़ हो गई है कि श्रीलंका की सड़कों पर बड़े-बड़े हॉर्डिंग (Hoardings For Sushant In Srilanka) लगाए गए हैं जिसमें लिखा गया है ‘सुशांत जस्टिस नाऊ (#Sushant Justice Now)’, इन्ही तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने श्रीलंका को थैंक्स कहा है।

आपको बता दें कि जांच में लगातार हो रही देरी के कारण सीबीआई से लोगों का भरोसा उठ गया है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी जांच एजेंसी पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि ये पहले से ही प्लान किया गया था, शेखर सुमन ने आगे कहा कि जांच एजेंसियों ने इस केस का गला घोंट दिया है। इसके अलावा रिया की रिहाई को लेकर भी लोगों में काफी नाराज़गी है।

आगे पढ़ें

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *