पुलिसवालों ने अर्नब को दिया 6 इंच का घाव, गोस्वामी ने कहा जेल में मेरी जान को खतरा

पुलिसवालों ने अर्नब को दिया 6 इंच का घाव, गोस्वामी ने कहा जेल में मेरी जान को खतरा
▶️रिपब्लिक टीवी पर मचा हड़कंप, अर्नब गोस्वामी ने कहा सुबह के 6 बजे उठाकर उनके साथ की गई है मारपीट और धक्कामुक्की
▶️चार दिनों की न्यायिक हिरासत के बाद रविवार को अर्नब को अलीबाग के क्वारंटीन सेंटर से तलोजा जेल ले जाया गया है
▶️मैंने वकील से बात करना चाहा तो जेलर ने मेरे साथ मारपीट की है, मुझे घाव दिया है- अर्नब गोस्वामी

Arnab Goswami Assaulted Viral Video: हाल ही में आत्महत्या के लिए उकसाने के जुर्म में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Arrest) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसके बाद उन्हे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, लेकिन अर्नब गोस्वामी ने ये आरोप लगाया है कि उन्हे सुबह के 6 बजे उठाकर उनके साथ मारपीट की गई है। इस खुलासे के बाद रिपब्लिक टीवी (Republic TV) पर हड़कंप मच गया है।

अर्नब ने फिर लगाया मारपीट का आरोप

बता दें कि गिरफ्तारी के समय भी अर्नब ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की है, औऱ एक बार फिर अर्नब ने ये बयान दिया है। दरअसल अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Judicial Custody) को चार दिनों की न्यायिक हिरासत के बाद रविवार को उन्हे अलीबाग के क्वारंटीन सेंटर से तलोजा जेल ले जाया जा रहा था। इस दौरान अर्नब पूरी तरह से कवर वैन में बंद थे जिसमें से चीख-चीखकर अर्नब ने उनके साथ हुई घटना की बात बताई।

वकील से भी नहीं मिलने दिया गया- अर्नब गोस्वामी

Arnab Goswami Assaulted Viral Video

अर्नब ने बताया कि मुझे मेरे वकील से भी नहीं मिलने दिया गया है। सुबह 6 बजे उठाकर मेरे साथ धक्कामक्की औऱ मारपीट की गई है। इसके अलावा ये कहा गया कि वकील से बात नहीं करने देंगे, अर्नब ने कहा यहां मेरी जान को खतरा है। कोर्ट से कहो मुझे मदद की ज़रूरत है। जब मैंने वकील से बात करना चाहा तो जेलर ने मेरे साथ मारपीट की है, मुझे घाव दिया है।

बता दें कि बांबे हाई कोर्ट (Bombay Highcourt) ने अर्नब गोस्वामी को शनिवार को भी जमानत नहीं दी है, सभी बातों को सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है, जानकारी के अनुसार उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से विचार-विमर्श के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *