Viral Video: सोशल मीडिया पर सनसनी बनी सुशांत और सारा की वीडियो, बालकनी में बैठकर नशा करते दिखें दोनों

Viral Video: सोशल मीडिया पर सनसनी बनी सुशांत और सारा की वीडियो, बालकनी में बैठकर नशा करते दिखें दोनों
▶️सुशांत के साथ सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों नशा करते दिखाई दे रहे हैं
▶️सुशांत के फार्म हाउस की है वीडियो, अनदेखी वीडियो में सुशांत और सारा अली खान बालकनी में बैठे हुए हैं
▶️इससे पहले सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती की भी वीडियो वायरल हुई थी जिसमें दोनों स्मोकिंग करते हुए नज़र आ रहे थे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दिन प्रतिदिन नया एंगल देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में सुशांत की गर्लफैंड रिया चक्रवर्ती के पास के ड्रग के सबूत मिलने के बाद ये केस ड्रग एंगल में बदल गया है और हर दिन नई-नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। और अब सुशांत के साथ सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों नशा करते दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रही है सारा और सुशांत की अनदेखी वीडियो

अभी हाल ही में आपने सुना होगा कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान ये कहा था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे, इसके अलावा उन्होने कई लोगों के नाम भी लिए जो ड्रग्स से जुड़े हुए हैं और इस लिस्ट में सैफ अली खान लाडली सारा अली खान का भी नाम आय़ा था। और सारा और सुशांत की एक अंनदेखी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों सिगरेट फूंकते नजर आ रहे हैं।

सुशांत के फार्म हाउस की है वीडियो

sara ali khan smoking with sushant sing rajput

आपको बता दें कि इस अनदेखी वीडियो में सुशांत और सारा अली खान बालकनी में बैठे हुए हैं। औऱ जानकारी के अनुसार ये वीडियो सुशांत के फार्म हाउस की है। और ये वीडियो सुशांत के स्टाफ में से ही किसी ने बनाई है। जो फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के समय की है। लेकिन अब वीडियो वायरल होने के बाद सारा अली खान की मुश्किलें काफी हद तक बढ़ने वाली है।

रिया के साथ भी वायरल हुई थी वीडियो

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह की वीडियो वायरल हो रही है। बल्कि इससे पहले भी रिया के साथ सुशांत की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें दोनों स्मोकिंग करते हुए नज़र आ रहे थे। इस तरह का वीडियो वायरल होना काफी चौंकाने वाली बात है, क्योंकि अभी हाल ही में NCB ने सुशांत के फार्म हाउस की छानबीन की थी जहां से काफी सारी नशे वाली चीज़ें बरामद हुई हैं।

नोट- हम किसी भी तरह के अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देते हैं, औऱ ना ही हमारा इरादा सुशांत के फैंस का दिल दुखाना है। ये केवल एक वायरल वीडियो है जिसे हमने आप तक पहुंचाया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।