Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुई बंदर की ऐसी वीडियो, लोगों का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुई बंदर की ऐसी वीडियो, लोगों का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल
▶️Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बंदर स्टार बना हुआ है, लोग खूब कर रहे हैं वीडियो शेयर
▶️वीडियो पोस्ट होने के बाद कुछ ही देर में इसे 5.7 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे
▶️ध्यान मुद्रा में बैठा बन्दर ले रहा है झपकी, लोगों ने किया बचपन के दिनों को याद

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी चीज कब वायरल हो जाए किसी को पता भी नहीं लगता है। ये प्लेटफार्म रातोरात किसी आम इंसान को स्टार बना सकता है तो वहीं किसी को क्रिमनल भी। लेकिन इस बार जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड बना हुआ है वो है एक बंदर की वीडियो, जो ध्यान करता हुआ दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई बन्दर की वीडियो

आपने हमेशा बंदरों को मदारी के साथ नाच-गाना करते हुए देखा होगा, लोगों को परेशान करते देखा होगा, लेकिन कभी आपने बन्दर को ध्यान करते हुए देखा है क्या? नहीं ना…तो अब देख लीजिए।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बंदर स्टार बना हुआ है, लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और मीम बना रहे हैं। हालंकि इस वीडियो में कुछ खास है नहीं। लेकिन हमने कहा था न ये सोशल मीडिया है भाई कभी भी कुछ भी हो सकता है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक बंदर है जो पेड़ की टहनी पर बैठा हुआ है और आंखे बंद करके ध्यान कर रहा है।

ध्यान मुद्रा में दिखा बन्दर

दरअसल ये बन्दर कोई ध्यान नहीं कर रहा है बल्कि ध्यान मुद्रा में बैठकर झपकी ले रहा है। वीडियो पोस्ट होने के बाद कुछ ही देर में इसे 5.7 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे।

जब हमने इस वीडियो को देखा हमें भी स्कूल के वो पल याद आ गए जब ध्यान में खड़े होकर हम भी झपकियां मार लेते थे और मास्टरजी को पता भी नहीं लगता था।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।