गिरफ्तारी की वायरल वीडियो, सुनें चीख-चीख कर क्या कह रहे हैं अर्णब गोस्वामी

गिरफ्तारी की वायरल वीडियो, सुनें चीख-चीख कर क्या कह रहे हैं अर्णब गोस्वामी
▶️अर्णब गोस्वामी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या से संबंधित है मामला
▶️अर्नब चीख चीख कर ये कह रहे हैं कि गिरफ्तारी के समय पुलिस ने उनके और उनके परिवार के साथ-साथ मारपीट की है
▶️वायरल वीडियो में साफतौर पर ये देखा जा सकता है कि मुंबई पुलिस और अर्नब के बीच झड़प हो रही है

Arnab Goswami Arrest Viral Video: आज सुबह रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तारी का मामला करीब दो साल पूराना है जो एक इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या (Interior Designer Anvay Naik Suicide) से संबंधित है। अर्णब की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा हुआ है।

अर्णब ने चीख-चीख कर कहा मुझपर हाथ उठाया गया है

गिरफ्तारी के समय रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami Cheif Republic Tv) ने मुंबई पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें अर्नब (Arnab Goswami Viral Video) चीख चीख कर ये कह रहे हैं कि गिरफ्तारी के समय पुलिस ने उनके साथ-साथ मारपीट की है, इतना ही नहीं उनके घर के अन्‍य सदस्‍यों सास-ससुर, बेटे और पत्नी पर भी हाथ उठाया गया है।

सीसीटीवी में दिखी झड़प

आपको बता दें कि अर्णब ने अपने घर की लाइव सीसीटीवी फुटेज (Arnab House CCTV Fotage) शेयर की है जिसे रिपब्लिक टीवी ने दिखाया है। इस वीडियो में साफतौर पर ये देखा जा सकता है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और अर्नब के बीच झड़प हो रही है, इसके अलावा एक वीडियो में जब पुलिस अर्णब को लेकर जा रही है तब भी वो चिल्लाते हुए कह रहे थे कि पुलिस ने उनको पीटा है।

Arnab Goswami Arrest Viral Video

अर्णब की गिरफ्तारी को लेकर शुरू हुई राजनीति

आपको बता दें कि अर्णब की गिरफ्तारी के बाद से ये मुद्दा राजनीतिक मुद्दा भी बन गया है, लगातार एक के बाद एक राजनेता इस मामले पर बयान देते नजर आ रहे हैं। आज ही केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Central Minister Prakash Javedekar) ने इस मुद्दे पर बयान दिया है, औऱ कहा है कि इस हरकत ने प्रेस की स्‍वतंत्रता पर हमला किया है।

बता दें कि मुंबई पुलिस का कहना है कि अर्णब को अलिबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी के बाद आज पूरे दिन ट्विटर पर अर्णब का नाम ट्रेंड करता रहा है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *