Video: प्रणायाम के दौरान हथिनी पर से नीचे गिरे बाबा रामदेव, सोशल मीडिया पर वीडियो बटोर रही है सुर्खियां

Video: प्रणायाम के दौरान हथिनी पर से नीचे गिरे बाबा रामदेव, सोशल मीडिया पर वीडियो बटोर रही है सुर्खियां
▶️कुछ नया करना बाबा राम देव को भारी पड़ गया, योग के दौरान हथिनी पर से नीचे गिरे योग गुरू
▶️हथिनी पर से गिरने के बाद बाबा रामदेव को चोट नहीं आई है लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है
▶️बाबा रामदेव हथिनी पर सवार होकर अपने शिष्यों को योग सिखा रहे थे इस दौरान हथिनी ने अपना शरीर हिला दिया, और बाबा रामदेव गिर पड़े

Baba Ramdev Viral Video: आपने बाबा रामदेव को तरह तरह के योग करते हुए देखा होगा, इस उम्र में भी योग गुरु बाबा रामदेव (Yog Guru Baba Ramdev) खुद को इतना फिट रखते हैं कि उनके आगे बड़े बड़े जिम ट्रेनर्स भी नहीं टिक सकते। अपने योग के कारण बाबा हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार बाबा राम देव हथिनी पर से गिरने को लेकर चर्चा में हैं।

हथिनी पर से गिरे बाबा रामदेव

दरअसल इस बार कुछ नया करना बाबा राम देव भारी पड़ गया, और वो हथिनी (Baba Ramdev Fell From Elephant) पर से नीचे गिर गए। हालांकि जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव को चोट नहीं आई है लेकिन उनके गिरने की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि सोमवार को योग गुरू बाबा रामदेव योग प्रशिक्षण कर रहे थे, तभी उनकी नज़र संत गुरुशरणानंद (Sant Gurusharanand) के सुंदर सजी-संवरी हथिनी पर पड़ गई इस हथिनी का नाम राधा है। बस फिर क्या बाबा रामदेव हथिनी पर सवार होकर अपने शिष्यों को योग सिखाने लगें, इसी दौरान हथिनी राधा के कानो में खुजली हुई और उसने अपने कानों के साथ पूरे शरीर को तेज़ी से हिलाना शुरू कर दिया ऐसे में बाबा रामदेव (Baba Ramdev Viral Video) का संतुलन बिगड़ गया औऱ योग करते हुए वो जमीन पर आ गिरे।

पूरी तरह से स्वस्थ हैं बाबा रामदेव

बता दें कि गिरने के बाद बाबा रामदेव ने खुद को संभाल लिया औऱ तुरंत सभी लोग दौड़कर उनके पास पहुंचे, जानकारी के मुताबिक उन्हे किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है।

कहते हैं कि हाथी छोटी से छोटी आवाज भी बड़ी आसानी से सुन लेता है इन आवाजों में कई सारी आवाजें ऐसी होती हैं जो उसके कानों को परेशान कर सकती हैं। डॉक्टर्स की मानें तो भंवरे की आवाज से हाथी को ज्यादा परेशानी होती है, हो सकता है ऐसा ही कुछ हुआ हो योग के दौरान जिसकी वजह से बाबा रामदेव को इस घटना का सामना करना पड़ा।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।