Video: पहली बार सुशांत मामले में अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जारी कर तमाम घटनाओं पर दी प्रतिक्रिया

Video: पहली बार सुशांत मामले में अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जारी कर तमाम घटनाओं पर दी प्रतिक्रिया
▶️अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, ड्रग मामले में पूरी इंडस्ट्री को एक ही तराजू पर तौलना सही नहीं है
▶️इन दिनों बॉलीवुड में काफी कुछ घटित हुआ है, पूरी इंडस्ट्री में निगेटिवी फैल गई है- अक्षय कुमार
▶️इस केस के कारण ही बॉलावुड से वो सभी चीज़ें बाहर आई जिनपर ध्यान देना बहुत ज़रूरी था जैसे ड्रग, नेपोटिज्म- अक्षय कुमार

Akshay Kumar Broke Silence On Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में घमासान मचा हुआ है। हर एक एक्टर व एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है, लेकिन अक्षय कुमार ने कभी इस विषय पर खुलकर बात नहीं किया था, और अब अक्षय ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है, केवल एक पोस्ट से ही अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) सभी की जुबान पर ताला लगाने में कामयाब हो गए हैं।

सुशांत मामले में अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही बॉलीवुड में ड्रग एंगल (Bollywood Drug Case) ने काफी जोड़ पकड़ा जिसमें तमाम बड़े बड़े सितारों के नाम शामिल हुए। ऐसे में अक्षय कुमार ने भी इस मद्दे प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, ड्रग मामले में पूरी इंडस्ट्री को एक ही तराजू पर नहीं तौलना चाहिए, सभी लोग इसमें सामिल नहीं हैं। आपको बता दें कि अक्षय के इस ट्वीट (Akshay Kumar Tweet On Drug Matter) को तमाम बड़े बड़े सितारों ने सपोर्ट किया है।

अक्षय कुमार ने जारी किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक वीडियो ट्वीट (Akshay Kumar Video Tweet) किया है इसके माध्यम से उन्होने बॉलीवुड में घट रही तमाम घटना पर अपनी राय रखी है और कहा कि, आज मैं बहुत दुखी मन से ये वीडियो बना रहा हूं, इन दिनों बॉलीवुड में काफी कुछ घटित हुआ है, पूरी इंडस्ट्री में निगेटिवी फैल गई है। उन्होने आगे कहा मैंने वीडियो तो शुरू किया है लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या बोलूं क्या कहूं।

सभी को एक तराजू पर ना तौलें- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने कहा कि भलें ही पूरी दुनिया हमें स्टार कहती है लेकिन इस बॉलीवुड इंडस्ट्री को आप सभी ने अपने प्यार से ही सजाया है, हम सभी आपके प्यार से ही यहां पर खड़े हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की अचानक मौत से काफी कुछ घटा है, जिससे बॉलीवुड और हमें काफी दर्द पहुंचा है।

इस केस नें हम सभी को अपने अपने गिरेबान में झांकने को मजबूर कर दिया है, इस केस के कारण ही बॉलावुड से वो सभी चीज़ें बाहर आई जिनपर ध्यान देना बहुत ज़रूरी था जैसे ड्रग, नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) आदी, लेकिन मैं अपने सभी फैंस से अपील करना चाहता हूं कि सभी को एक पैमाने पर ना तौलें, सब एक जैसे नहीं होते हैं।

अक्षय कुमार के ट्वीट को मिला बॉलावुड का सपोर्ट

बता दें कि जैसे की अक्षय कुमार ने इस पोस्ट को डाला लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया औऱ ये वीडियो वायरल हो गई। इस वीडियो को बॉलीवुड से काफी सपोर्ट मिला है। करण जौहर (Karan Johar Retweets Akshay Kumar Video) जिसका नाम ड्रग और सुशांत मामले में कई बार सामने आया है उन्होने भी इस वीडियो को रीट्वीट किया। इसके अलावा कई औऱ सितारों ने भी अक्षय के प्रति सम्मान प्रकट किया और उनकी इस वीडियो को सपोर्ट किया।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।