एक्ट्रेस विद्या बालन का ऐसा बयान सुन क्या सुशांत के फैंस देंगे प्रतिक्रिया?

एक्ट्रेस विद्या बालन का ऐसा बयान सुन क्या सुशांत के फैंस देंगे प्रतिक्रिया?
▶️सुशांत सुसाइड मामले (Sushant Suicide Case) में आया विद्या बालन का बयान (Vidya Balan Statement), माना इंडस्ट्री में फैला है नेपॉटिज्म
▶️जल्द ही विद्या बालन ’शकुंतला देवी (Shakuntala Devi Film)’ फिल्म में आएंगी नजर, ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Plateform) पर होगी रिलीज
▶️ कोई अपनी जान देने का निर्णय करता है तो किसी को भी इसका दोषी नहीं ठहराया जा सकता- विद्या बालन (Vidya Balan)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Lt. Actor Sushant Singh Rajput) के यूं अचानक सुसाइड करने से पूरे देश को गहरा सदमा लगा है। सुशांत ने 14 जुलाई को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दिया। जिसके बाद से ही बॉलीवुड में भाई- भतीजावाद (Nepotism In Bollywood) को लेकर कई खुलासे किए जा रहे हैं। और उनके प्रशंसक सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ,करण जौहार (Karan Johar), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सलमान खान (Salman Khan), और अन्य कई बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जो या तो बॉलीवुड में भाई भतीजावाद (Nepotism In Bollywood) को बढ़ावा दे रहे हैं या उसी का एक उत्पाद हैं।

नोपोटिज्म पर विद्या बालन का बयान? (Vidya Balan Statement On Nepotism)

एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन (Vidya Balan Statement) ने कहा कि, मैं ये नहीं मानती की बॉलीवुड में परिवारवाद (Nepotism In Bollywood) नहीं है, पर मैंने इसे कभी अपने रास्ते में नहीं आने दिया। विद्या ने आगे कहा, अगर कोई अपनी जान देने का निर्णय करता है तो किसी को भी इसका दोषी नहीं ठहराया जा सकता। अब हमे सुशांत को शांति से रहने देना चाहिए।

Vidya Balan Statement

क्या कहेंगे इस पर सुशांत के फैंस?

आपको बता दें कि सुशांत के फैंस और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) जैसे एक्ट्रेस सुशांत के सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) पर लगातार सीबीआई जांच (CBI Enquary) की मांग कर रहे हैं, वो इसको सुसाइड ना मानकर इसपर जांच करवाना चाहते हैं। अब देखना ये होगा के सुशांत के प्रशंसक इस बयान पर विद्या (Vidya Balan) को क्या जवाब देते हैं।

31 जुलाई को होगी ’शकुंतला देवी’ रिलीज

विद्या बालन (Vidya Balan Movies) की फ़िल्म शकुंतला देवी (Film Shakuntala Devi) जल्द ही रिलीज होने वाली है। सुशांत की मौत के बाद से ही लोगों ने बॉलीवुड को बॉयकॉट (Bycott Bollywood) करना शुरू कर दिया है और अब देखना ये होगा के विद्या के इस बयान के बाद उनकी फिल्म को ऑडिएंस का कैसा सपोर्ट मिलता है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।