Video: करीब चार सालों से है आमिर खान की बेटी इरा को डिप्रेशन, वीडियो के जरिए बताया दर्द

Video: करीब चार सालों से है आमिर खान की बेटी इरा को डिप्रेशन, वीडियो के जरिए बताया दर्द
▶️अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों डिप्रेशन की समस्या से झूझ रही हैं
▶️इरा ने सोशल माडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कह रही हैं कि वो डिप्रेशन की समस्या का सामना कर रही हैं
▶️वीडियो खत्म होने से पहले इरा कहती हैं कि, मेरे पास सबकुछ है लेकिन फिर भी मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं?

Aamir Khan Daughter Ira Khan Depression: इन दिनों कई बार डिप्रेशन जैसी खबरे सुनने में आई हैं। ऐसा लग रहा है मानों डिप्रेशन होना आम हो गया है, हर दस में 8 व्यक्ति डिप्रेशन का शिकार है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) भी डिप्रेशन ही बताया गया था, और अब बॉलीवुड से एक और डिप्रेशन जैसी खबर सुनने को मिली है।

आमिर खान की बेटी हैं डिप्रेशन की शिकार

बता दें कि अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान (Aamir Khan Daughter Ira Khan Depression) इन दिनों डिप्रेशन की समस्या से झूझ रही हैं। उन्होने अपने सोशल मीडियो अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कह रही हैं कि वो काफी समय से डिप्रेशन की समस्या का सामना कर रही हैं। इस वीडियो (Ira Khan Viral Video) के पोस्ट होने के बाद से ही इरा के फैंस को काफी धक्का लगा है।

आमिर खान की बेटी को है डिप्रेशन

आपको बता दें कि इरा खान सोशल मीडिया (Ira Khan Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अपनी हर एक्टिविटी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। ऐसे में मेंटल हेल्थ डे (World Mental Health Day) के दिन इऱा ने हिम्मत कर अपने फैंस के साथ वो दर्द बांटा जिसे कहने में शायद हर कोई सक्षम ना हो पाता।

आमिर खान की बेटी इरा (Ira Khan) ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि, हेलो दोस्तों, मैं काफी समय से डिप्रेस्ड हूं, औऱ इस बीमारी का समना करते हुए मुझे करीब चार साल हो गए हैं, हालांकि मैं डॉक्टर्स के साथ लगातार टच में हूं लेकिन मुझे गहन डिप्रेशन है।

इरा आगे कहती हैं कि करीब चार सालों से इस समस्या का सामना करने के बाद अभी इस समय थोड़ा बेहतर महसूस कर रही हूं। इरा वीडियो खत्म होने से पहले कहती हैं कि, मेरे पास सबकुछ है लेकिन फिर भी मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं?

वीडियो पर लगातार आ रही हैं प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो के पोस्ट होते ही कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, खासकर इस तरह के दर्द को साझा करने के बाद जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो इरा की तारीफ करते नहीं थक रहा है लोगों का कहना है कि इरा के अंदर काफी हिम्मत है तभी उन्होने ये समस्या बिना किसी झिझक के सबके साथ साझा किया है, इसके अलावा लोग जल्द ही इरा के स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।