Video: सुशांत की मौत को पूरे हुए 4 महीने, बहन श्वेता ने शेयर की भाई की कड़ी मेहनत करते हुए वीडियो

Video: सुशांत की मौत को पूरे हुए 4 महीने, बहन श्वेता ने शेयर की भाई की कड़ी मेहनत करते हुए वीडियो
▶️सुशांत की मौत को 4 महीने पूरे हो चुके हैं, आज ही के दिन 14 जून 2020 को सुशांत की मौत हुई थी
▶️सुशांत की मौत को आज 4 महीने हो गए हैं ऐसे में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रही हैं
▶️श्वेता ने एक वीडियो साझा किया है इस वीडियो को देखें तो इसमें एक्टर सुशांत काफी मेहनत कर रहे हैं

Shweta Singh Kirti Video Campaign For SSR: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, सीबीआई के हाथों में केस जाने के बाद भी मामला गुनहगारों तक नहीं पहुंच पाया है। इसी धीमी जांच के कारण आज सुशांत की मौत को 4 महीने पूरे हो चुके हैं। आज ही के दिन 14 जून 2020 को सुशांत की मौत हुई थी।

सुशांत की मौत को हुए 4 महीने पूरे

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले घर पर आत्महत्या की थी। लेकिन वाकई ये आत्महत्या थी या हत्या करके आत्महत्या एंगल दिया गया था इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। सुशांत की मौत ने पूरे देश और दुनिया को सदमें में डाल दिया है, केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुशांत के लिए इंसाफ (#JusticeForSSR) की मांग तेज़ हो गई है। बावजूद इसके अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ।

बहन श्वेता ने शेयर की सुशांत की यादें

बता दें कि सुशांत के फैंस व उनके चाहने वाले किसी भी सूरत में ये मानने को तैयार नहीं हैं कि एक्टर ने आत्महत्या की है, जांच में निकले ड्रग एंगल (Sushant Case Drug Angle) में गिरफ्तारी होकर रिहाई भी हो गई लेकिन सुशांत की जांच जहां से शुरू हुआ वहीं पर अटकी हुई है।

सुशांत की मौत को आज 4 महीने हो गए हैं ऐसे में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रही हैं जिसका नाम है मन की बात फोर एसएसआर (Man Ki Baat For SSR)। श्वेता ने एक वीडियो साझा किया है इस वीडियो को देखें तो इसमें एक्टर सुशांत काफी मेहनत कर रहे हैं।

मन की बात फोर एसएसआर

बता दें कि मन की बात फोर एसएसआर के इस इस वीडियो (Video Campaign For SSR) सुशांत एक झील के किनारे दिख रहे हैं। उसके बाद ऊंचे पहाड़ों के और समुद्र के किनारे सुशांत रनिंग कर रहे हैं। इसके बाद वो सड़कों पर साइक्लिंग करते हैं, और इस तरह से सुशांत वीडियो में कड़ी मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि “एक सच्ची प्रेरणा।” वीडियो पोस्ट करते ही ये वायरल होने लगी है। लाखों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।