Viral Video: सोनू सूद की निस्वार्थ मदद पर शिल्पा शेट्टी के बेटे ने बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Viral Video: सोनू सूद की निस्वार्थ मदद पर शिल्पा शेट्टी के बेटे ने बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
▶️शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे विआन के स्कूल प्रोजेक्ट की एक वीडियो साझा की है ये वीडियो विआन ने बनाई है
▶️मेरे बेटे विआन ने अपने स्कूल प्रॉजेक्ट को देश के रियल लाइफ हीरो सोनू सूद को समर्पित किया है- शिल्पा शेट्टी
▶️जिस तरह से सोनू सूद ने मजदूरों की मदद की है उससे विआन बेहद प्रभावित हुआ है

Vian Shetty Video Project On Sonu Sood: कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) काफी चर्चा में रहे हैं और अभी भी उन्होने लोगों की सहायता करना बंद नहीं किया है जिसके कारण तमाम लोग सोनू सूद को रियल लाइफ हीरो (Sonu Sood Real Life Hero) के रूप में देखने लगे हैं। आम जनता हो या कोई बॉलीवुड स्टार हर किसी के लिए सोनू सूद की छवि एक मसीहा जैसी बन गई है।

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने बनाया सोनू सूद का वीडियो

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जितनी टालेंटिड उतने ही टालेंटिट उनके बेटे विआन (Shilpa Shetty Son Vian Shetty) भी हैं। शिल्पा अपने बेटे के साथ हमेशा सोशल मीडिया पर फोटोज़ डालती रहती हैं, और एक बार फिर शिल्पा ने एक ऐसी पोस्ट डाली है जो काफी वायरल हो रही है। दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे विआन के स्कूल प्रोजेक्ट (Vian Sheety Animated Video Project) की एक वीडियो साझा की है ये वीडियो विआन ने बनाई है।

वायरल हो रहा है सोनू सूद का एनिमेटेड वीडियो

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे द्वारा बनाए गए वीडियो को अपने इंस्टाग्राम (Shilpa Shetty Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है। शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, मेरे बेटे विआन ने अपने स्कूल प्रॉजेक्ट को देश के रियल लाइफ हीरो सोनू सूद (Vian Sheety Animated Video On Sonu Sood) को समर्पित किया है।

Vian Shetty Viral Video On Sonu Sood

शिल्पा ने आगे लिखा है, अपने आसपास में होने वाली गतिविधियों पर बच्चे काफी ध्यान रखते हैं, और ये विआन ने साबित कर दिया है। मेरे बेटे विआन को एक टॉपिक मिला था जो उन लोगों के ऊपर बनाना था जिन्होने बदलाव किया है। कोरोना के कारण हाल ही के महीनों में जो कुछ भी घटा है उसपर विआन की नजर रही।

सोनू सूद ने हर व्यक्ति के दर्द को समझा- शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा की जिस दौर में कोरोना के भय से सभी घरों में रह रहे थे तब मेरे दोस्त सोनू ने हरेक जरूरतमंदों का दर्द समझा और उनकी निस्वार्थ भाव से सहायता की। और जिस तरह से उन्होने मजदूरों (Sonu Sood Helps Migrant Labours) की मदद की उससे विआन प्रभावित हुआ यही वजह है कि उसने अपने स्कूल प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया जिसमें कॉन्सेप्ट, डबिंग, एडिटिंग, राइटिंग सब विआन ने ही की है।

शिल्पा ने ये शेयर करते हुए कहा सोनू ये आपके लिए है, विआन केवल 8 साल का है मुझे ये वीडियो आप सभी के साथ शेयर कर के अच्छा लग रहा है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।