UP: सस्ती हो गई है पुजारियों की जान, राजस्थान के बाद अब यूपी में पुजारी को मारी गोली, जमीन विवाद का है मामला

UP: सस्ती हो गई है पुजारियों की जान, राजस्थान के बाद अब यूपी में पुजारी को मारी गोली, जमीन विवाद का है मामला
▶️यूपी के गोंडा में जमीन विवाद को लेकर चार लोगों ने रामजानकी मंदिर मनोरमा के महंत सम्राट दास को गोली मार दी
▶️पुलिस और अन्य लोगों नें मिलकर घायल महंत को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हे लखनऊ रेफर कर दिया गया
▶️छानबीन में 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, इनमें से पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है

UttarPradesh Crime News: उत्तर प्रदेश में घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रेप (Rape) की घटना के बाद अब यूपी के गोंडा में जमीन (Land Matter In Gonda UP) को लेकर चल रहे विवाद ने तब तुल पकड़ लिया जब चार लोगों ने मिलकर रामजानकी मंदिर मनोरमा के महंत सम्राट दास (Priest Samrat Das Shot In Land Matter) को गोली मार दी।

यूपी में महंत को मारी गोली

बता दें कि जमीन विवाद (UP Land Matter) को लेकर महंत पर गोली चला दी गई, जब घटना की खबर मिलते ही अफरा तफरी मची तो मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों नें मिलकर घायल महंत को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान महंत की हालत औऱ खराब हो गई जिसकी वजह से उन्हे लखनऊ (Lucknow) रेफर करना पड़ा।

4 आरोपी हुए गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) की टीम ने गहन छानबीन की जिसमें 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, इनमें से पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है। इस बारे में पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही इस मामले की जांच पूरी हो जाएगी। जानकारी के अनुसार फिलहाल ये मामले जमीन विवाद (UP Crime For Land) को लेकर बाताया जा रहा है।

Priest In UP Shot In Land Matter

घायल पुजारी की स्थिती नाजुक

जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, घायल पुजारी की स्थिति में सुधार ना होने के कारण उन्हे लखनऊ के अस्पताल में रेफर किया गया है।

पुजीरियों की जान हुई बेहद सस्ती

बता दें कि पुजारी की हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले राजस्थान में जमीन विवाद (Rajasthan Land Matter) को लेकर ही खूब हंगामा हुआ था जिसने अभी भी तुल पकड़ा हुआ है। राजस्थान में जमीन विवाद को लेकर पुजारी को जिंदा जलाया गया था, जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी जान चली गई। इन दिनों लगातार हो रही इस तरह की घटना को देखते हुए ऐसा लग रहा है मानों किसी की जान की कोई कीमत ही नहीं रही है, छोटी से छोटी घटना में भी लोग एक दूसरे की जान के भूखे बन जाते हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।