अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हालत खराब, अस्पताल में हुए भर्ती

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हालत खराब, अस्पताल में हुए भर्ती
▶️शुक्रवार को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए थे
▶️ट्रंप की तबियत अचानक खराब हो जाने और सांस में तकलीफ के कारण उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है
▶️ट्रंप को कोरोना से अधिक खतरा है क्योंकि उनकी उम्र 74 साल है, औऱ उनका वजन भी उम्र के हिसाब से कहीं ज्यादा है

Donald Trump Hospitalized: कोरोना संकट का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। हर तरफ से हज़ारों लाखों लोग कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। अभी हाल ही में आपने सुना होगा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump Corona Positive) और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हे आइसोलेट कर दिया गया था, लेकिन आज खबर ये आ रही है कि ट्रंप की तबियत अचानक खराब हो जाने के कारण उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ट्रंप की खराब हुई तबियत

कोरोना संकट के मामले में अमेरिका (Corona In America) पहले पायदान पर हैं यहां कोरोना के आंकड़े सबसे अधिक हैं और यहां के राष्ट्रपति और उनका परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है। सीएनएन (CNN) की एक रिपोर्ट के अनुसार सांस लेने में तकलीफ के कारण डोनाल्ड ट्रंप को अस्पताल (Donald Trump Hospitalized Due To Breathing Problem) में भर्ती करवाना पड़ा है।

Donald Trump Corona: Us President Hospitalized

ट्रंप को है कोरोना से बेहद खतरा

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क टाइम्स (Newyork Times) का कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump Age) की उम्र 74 साल है, औऱ उनका वजन भी उम्र के हिसाब से कहीं ज्यादा है इसलिए ट्रंप को कोरोना से सबसे अधिक खतरा है। ट्रंप को फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है लेकिन डॉक्टर्स के अनुसार भी ट्रंप को कोरोना से खतरा है क्योंकि उनके अंदर पहले से ही कई तरह की बिमारियां हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को डोनाल्ड ट्रंप की बेहद करीबी सलाहकार (Donald Trump Personal Advisor Hope Hicks Corona Poitive) कोरोना संक्रमित पाईं गई जिसके बाद ट्रंप ने भी अपनी जांच करवाई जिसमें वो औऱ उनकी पत्नी दोनों ही कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके बाद उन्हे आइसोलेट कर दिया गया था लेकिन अब सूत्रों के अनुसार ट्रंप की हालत बेहद खराब हो गई जिसके बाद उन्हे अस्पताल ले जाया गया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।