बलरामपुर गैंगरेप पीड़िता के साथ भी पुलिस ने की बदशलुकी, परिजन को नहीं दिया शव

बलरामपुर गैंगरेप पीड़िता के साथ भी पुलिस ने की बदशलुकी, परिजन को नहीं दिया शव
▶️हाथरस के बाद मंगलवार को उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक कॉलेज गर्ल के साथ गैंगरेप किया गया
▶️बलरामपुर गैंगरेप पीड़िता के शव को पुलिस ने सुक्षाबलों की तैनाती के बीच देर रात अंतिम संस्कार कर डाला
▶️पीड़िता के परिजनों का कहना है कि छात्रा कॉलेज में एडमिशन के लिए फीस जमा करवाकर आ रही थी जहां से उसे अगवा कर लिया गया

Balrampur Gangrape, UP: उत्तर प्रदेश के हाथरस में जो दुर्घटना हुई है उसकी चिंगारी अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि उत्तर प्रदेश (UP Crime News) के ही बलरामपुर से एक और घटना सामने आ गई है। दरअसल मंगलवार को उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक कॉलेज गर्ल के साथ गैंगरेप (Balrampur Gangrape News Today) किया गया जिसके शव को पुलिस ने सुक्षाबलों की तैनाती के बीच देर रात अंतिम संस्कार कर डाला।

उत्तर प्रदेश पुलिस है मनमौजी

बलरामपुर रेप पीड़िता के साथ भी यूपी पुलिस ने वैसा ही बर्ताव किया जैसा हाथरास गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) पीड़िता के साथ किया था। बलरामपुर पीड़िता (Balrampur Rape Victim) के शव का पोस्टमॉर्टम हो जाने के बाद पुलिस ने बच्ची का अंतिम संस्कार बिना किसी रीति रिवाज के ही कर डाला। ये काम भारी पुलिस फोर्स और सुरक्षा बलों की तैनाती में किया गया जिससे कोई बाधा उत्पन्न ना हो।

दो आरोपी हुए गिरफ्तार

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि छात्रा कॉलेज में एडमिशन के लिए फीस जमा करवाकर आ रही थी जहां से उसे अगवा कर लिया गया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इस घटना के गुनहगार दो आरोपियों (Balrampur Gangrape 2 Arrested ) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Police Vandalism shown again in Balrampur Gangrape Case

पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि बुधवार को बलरामपुर में स्थित थाना गैथली (Thana Gaithli, Balrampur) में एक तहरीर पाया गया। उस 22 वर्षीय युवती के घरवालों ने कहा कि उनकी लड़की एक प्राइवेट फर्म में जॉब करती है, बुधवार के दिन लड़की को काम पर से लौटने में काफी देरी हो गई, घरवालों ने कई बार फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन बात ना हो सकी। जिसके कुछ देर बाद युवती रिक्शे से घर लौटी और उस समय उसकी हालत बेहद खराब थी।

लड़की को तुरंत पहुंचाया गया अस्पताल

लड़की की घराब हालत को देखते हुए घरवाले तुरंत बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही लड़की ने दम तोड़ दिया और उसकी मौत हो गई। इस मामले में युवती के परिजनों ने तहरीर के ही दो लड़कों पर संदेह व्यक्त किया है।

जांच में जुटी है पुलिस

घरवालों के आऱोप के बाद पुलिस (UP Police) ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है इस मामले में पुलिस का कहना है कि आगे की छानबीन चल रही है अगर ये दोनों दोषी पाए जाते हैं तो इनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होगी।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।