यूपी के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना संक्रमित, योगी सरकार के कुल 9 मंत्री हुए संक्रमण के शिकार

यूपी के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना संक्रमित, योगी सरकार के कुल 9 मंत्री हुए संक्रमण के शिकार
▶️उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं
▶️मंत्री अतुल गर्ग को मिलाकर अब तक योगी सरकार के 9 मंत्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
▶️उत्तर प्रदेश के 2 मंत्रियों की कोरोना के कारण चली गई जान, राज्य में 27 लाख के पार पहुंचा कोरोना का आंकड़ा

उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना (Corona In Uttar Pradesh) का कहर ज़ारी है लोग तो इस बिमारी से झूझ ही रहे हैं, लेकिन यूपी में कोरोना ने अपने केंद्र योगी सरकार (Yogi Sarkar) के मंत्रियों को बनाया है। हर दिन योगी सरकार के एक अलग-अलग मंत्रियों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सुनने में आती हैं। और आज यूपी के एक औऱ मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।…जी हां उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग (Atul Garg Corona Positive) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

योगी सरकार के मंत्री अतुल गर्ग कोरोना संक्रमित

बता दें कि स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग की कोरोना रिपोर्ट (UP State Health Minister Atul Garg Corona Positive) पॉजिटिव आने के बाद उन्हे आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही राज्य के सभी लोग उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। लोगों के भीतर इसलिए भी डर का माहौल है क्योंकि पहले भी उत्तर प्रदेश के के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Atul Garg Corona Positive

इससे पहले भी कई मंत्री हो गए हैं कोरोना संक्रमित

अगर बात करें यूपी में कोरोना संक्रमित मंत्रियों की तो अब तो उत्तर प्रदेश के करीब नौ मंत्री कोरोना की मार झेल चुके हैं। इसके अलावा कोरोना ने ही कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण (Kamla Rani Varun) और चेतन चौहान (Chetan Chauhan) की जान ले ली। ऐसे में जाहिर तौर पर उत्तर प्रदेश में दहशत का माहौल होगा क्योंकि अतुल गर्ग (Atul Garg) स्वास्थ्य राज्य मंत्री हैं।

देशभर में कोरोना की स्थिति

बताते चलें कि तमाम सावधानियों के बाद भी देशभर में कोरोना (Corona In India) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। और अब पूरे भारत में ये आंकड़ा 27 लाख को पार कर चुका है। इन 27 लाख में से करीब 51 हजार 797 लोगों की कोरोना के कारण जान जा चुकी है तो वहीं 19 लाख 77 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। साथ ही देशभर में करीब 6 लाख 73 हजार कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।