योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक कोरोना संक्रमित, यूपी में अबतक 5 राजनेता निकले पॉजिटिव

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक कोरोना संक्रमित, यूपी में अबतक 5 राजनेता निकले पॉजिटिव
▶️योगी सरकार (UP Goverment) में कैबिनेट मंत्री का पद सम्भाल रहे बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) कोरोना की चपेट में आ गए हैं
▶️हाल ही में बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) की पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं
▶️उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1,00,310 के पार पहुंच गया है

इन दिनों राजनेताओं पर भी कोरोना खूब कहर बरपा रहा है। हाल फिलहाल में ही राजनीति जगत के कई जाने-माने चेहरे कोरोना की चपेट में आ गए हैं। और अब खबर आई है कि योगी सरकार (UP Government) में कैबिनेट मंत्री का पद सम्भाल रहे बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

UP Goverment News: यूपी के कैबिनेट मंत्री कोरोना संक्रमित

बता दें कि यूपी के कैबिनेट मंत्री ब्रिजेश पाठक (Brijesh Pathak Cabinet Minister UP Corona News) ने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसके बाद उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी हाल ही में बृजेश पाठक की पत्नी (Brijesh Pathak Wife Corona Positive) भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। तभी से कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister Corona Positive) पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा था, और तमाम सावधानियों के बाद भी वो कोरोना का शिकार हो गए हैं।

UP Goverment Cabinet Minister Brijesh Pathak Corona Positive

UP Goverment News: इससे पहले भी कई मंत्रियों को हुआ है कोरोना

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब यूपी (UP Goverment) में किसी मंत्री को कोरोना हुआ हो, बल्कि इससे पहले भी कई राजनेता इसकी चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद अब उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों (UttarPradesh Corona Cases) का आंकड़ा 1,00,310 के पार पहुंच गया है। और हैरानी की बात तो ये है कि योगी सरकार (UP Goverment) ने प्रदेश में हर सम्भव सख्ती की है बावजूद इसके राज्य में 24 घँटों के भीतर करीब 2983 नए मामले निकलकर सामने आए हैं। वहीं अब यूपी में कोरोना (UttarPradesh Corona Cases) से मरने वाले मरीजों की संख्या 1817 के पार है।

UP Goverment News: कोरोना के कारण हुई थी मंत्री कमल रानी की मौत

अभी हाल ही में कोरोना से जंग लड़ रही योगी सरकार की मंत्री और सीएम आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की सहयोगी कमल रानी (Kamla Rani Varun) ने दम तोड़ दिया। कोरोना के कारण उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन वो इस जंग में जीत ना पाई। इसके अलावा ग्रह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah Corona Positive) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटव आई है जिसके बाद उन्हें मेदांता में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।