केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना संक्रमित, मराठी में ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना संक्रमित, मराठी में ट्वीट कर दी जानकारी
▶️रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना की चपेट में आ गए हैं
▶️रामदास अठावले की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हे मुंबई के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है
▶️कल रामदास अठावले ने पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई थी

Ramdas Athawale Corona News: दिन प्रतिदिन कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है, अभी हाल ही में कोरोना के बढ़ते आंकड़े काफी हद तक कंट्रोल हो गए थे जिसके कारण कयास ये लगाए जा रहे थे कि अब संक्रमण धीरे धीरे खत्म हो जाएगा, लेकिन ऐसा होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है और अब एक और राजनेता कोरोना (Corona Virus) संक्रमित हो गए हैं।

रामदास अठावले कोरोना संक्रमित

बता दें कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale Covid Positive) कोरोना की चपेट में आ गए हैं जी हां…केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है जिसके बाद उन्हे मुंबई के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Union Minister Ramdas Athawale Covid Positive

कल से कमजोरी महसूस कर रहे हैं रामदास अठावले

दरअसल कल रामदास अठावले (Ramdas Athawale President Republican Party Of India) ने पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई थी जिसके बाद से ही उन्हे शरीर में हल्का दर्द, कफ, बुखार व कमजोरी महसूस हो रही थी, अस्वस्थ महसूस होने के बाद रामदास अठावले ने अपनी कोरोना जांच करवाई जिसके बाद रिपोर्ट में पाया गया की वो कोरोना संक्रमित हैं।

मंत्री रामदास अठावले के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पायल घोष (Payal Ghosh In Corona Danger) पर भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है ऐसे में हो सकता है कि पायल घोष खुद को क्वारनटीन कर लें।

रामदास अठावले ने ट्वीट कर दी जानकारी

आपको बता दें कि रामदास अठावले ने ट्वीट (Ramdas Athawale Tweet) कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है उन्होने ये ट्वीट मराठी में किया है जिसमें लिखा है कि, ”मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटूं इसलिए अस्पताल में भर्ती हुआ हूं जहां मैं डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन करूंगा। उन्होने आगे लिखा कि, जो भी मेरे संपर्क में आया है कृपया वो अपना टेस्ट ज़रूर करवाए और सावधानी बरते।

दरअसल लॉकडाउन के समय रामदास अठावले ने ही ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था यही कारण है कि मंत्री अठावले के कोरोना संक्रमित होने के बाद द्विटर पर #GoCoronaGo ट्रेंड कर रहा है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *