सुशांत केस में पहली बार बोले उद्धव ठाकरे, इस मामले में मेरे बेटे आदित्य को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है

सुशांत केस में पहली बार बोले उद्धव ठाकरे, इस मामले में मेरे बेटे आदित्य को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है
▶️अभिनेत्री कंगना रनौत समेत कई विपक्षियों ने इस केस के बारे में अफावाह फैलाई है- उद्धव ठाकरे
▶️कंगना ने पूरी मुंबई नगरी और यहां के बेटों को भी बदनाम कर दिया हैं औऱ अब इसमें मेरे को भी घसीट लिया गया है- उद्धव ठाकरे
▶️सीएम ठाकरे ने आगे कहा कि आपने जो कुछ भी कहा है कृपया वो अपने तक ही रखें क्योंकि हम बिल्कुल साफ हैं

Uddhav Thackeray On Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) को काफी समय गुजर चुका है लेकिन अभी कुछ लोग ऐसे हैं जो इस केस में इंसाफ की मांग करने की जगह राजनीति खेल रहे हैं, अभी हाल ही में रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackarey On SSR Case) ने एक बयान दिया जिसमें उन्होने अपने बेटे के लिए सफाई पेश की है।

सुशांत केस में शामिल हुआ उद्धव ठाकरे के बेटे का नाम

रविवार को उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत (Uddhav Thackarey vs Kangana Ranaut) पर हमला बोला और कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत समेत कई विपक्षियों ने इस केस के बारे में अफावाह फैलाई है औऱ कंगना ने तो पूरी मुंबई नगरी और यहां के बेटों को भी बदनाम कर दिया हैं औऱ अब इसमें मेरे बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackarey) को भी घसीट लिया गया है।

Uddhav Thackarey Statement On SSR Case

सुशांत केस पर बोले उद्धव ठाकरे

दशहरा रैली के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव (Uddhav Thackarey CM Maharastra) ने कहा कि, “जिसने आत्महत्या की है वो बिहार का बेटा है लेकिन उस बेटे की वजह से आप महाराष्ट्र के बेटों को बदनाम नहीं कर सकते। आप लोगों ने मेरे बेटे को बेवजह बदनाम करने की कोशिश की है। उन्होने आगे कहा, आपने जो कुछ भी कहा है कृपया वो अपने तक ही रखें क्योंकि हम बिल्कुल साफ हैं।

पहली बार सुशांत केस में बोले उद्धव ठाकरे

बताते चलें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Matter) में बोला है वो भी केवल अपने बेटे की छवि को साफ करने के लिए, इस मामले में रिया चक्रवर्ती के साथ साथ महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे तक को शामिल कर लिया गया था। जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर खूब हमला बोला।

इस दौरान उद्धव ठाकरे कंगना के POK वाले बायान पर भी निशाना साधा और कहा को देश को पाकिस्तान कहना पीएम मोदी का अपमान है क्योंकि वो अभी तक पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत में शामिल नहीं कर पाए हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *