‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर गोगी पर हुआ हमला, जान से मारने की मिल रही थी धमकी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर गोगी पर हुआ हमला, जान से मारने की मिल रही थी धमकी
▶️मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह पर कुछ गुंडों ने किया हमला
▶️समय शूटिंग पूरी कर के घर वापस आ रहे थे, तभी उनकी बिल्डिंग के बाहर करीब 8:30 बजे ये घटना हुई
▶️समय की मां ने बताया कि, उनके बेटे को पिछले कई दिनों से जान से मारने की धमकी भी मिल रही थी

Samay Shah News: देशभर में हो रहे गलत काम और अपराधों पर विराम लगता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है, आय दिन हमले और जान से मारने जैसी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं, लेकिन अब इन घटनाओं से टीवी जगत के सितारे भी नहीं बच सकें हैं। दरअसल मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में गोगी का किरदार निभाने वाले अभिनेता समय शाह (Samay Shah) पर कुछ गुंडों ने हमला कर दिया है।

सितारों पर भी हो रहे हैं हमले

आपको बता दें कि समय शाह पर हमला तब हुआ जब वो अपनी शूटिंग पूरी कर के घर वापस आ रहे थे, तभी उनकी बिल्डिंग के बाहर करीब 8:30 बजे कुछ लोगों ने उन्हे घेर कर उनपर हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार इससे पहले कुछ दिनों से समय को जान से मारने की धमकी मिल रही थी औऱ मौका देखते ही गुंडों ने उनपर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट पर उतारू हो गए।

लगातार मिल रही थी जान से मारने की धमकी

इस घटना के बाद समय की मां ने बताया कि, उनके बेटे को पिछले कई दिनों से जान से मारने की धमकी मिल रही थी मैने खुद देखा जब कुछ लोगों ने मेरे बेटे के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। एक्टर की मां ने आगे बताया कि इससे पहले भी समय पर दो बार हमले की कोशिश हो चुकी है।

समय की मां ने आगे बताया कि कुछ लोगों को हमने हमारी बिल्डिंग परिसर में घुसते हुए देखा था जब उनसे पूछा गया कि वह कहां जा रहे हैं और ऐसा क्यों कर रहे हैं तो उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया, और समय पर हमला कर दिया।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *