फ्रांस में दिखा आतंकवाद का दर्दनाक नज़ारा, तीन लोगों की हुई हत्या, महिला का रेता गया गला

फ्रांस में दिखा आतंकवाद का दर्दनाक नज़ारा, तीन लोगों की हुई हत्या, महिला का रेता गया गला
▶️फ्रांस के एक चर्च में आतंकवाद का एक नजारा देखने को मिला जहां कुछ हमलावरों ने एक महिला का गला काट दिया
▶️ये घटना नोट्रे डेम चर्च में हुई है जहां दो अन्‍य लोगों की चाकू गोदकर हत्‍या कर दी गई
▶️इससे पहले भी फ्रांस में पैगंबर का कार्टून दिखाना एक टीचर को महंगा पड़ गया और उसकी गला काटकर हत्‍या कर दी गई थी

France Terrorist Attack: इन दिनों ऐसी ऐसी खबरें सुनने में आ रही हैं जिसे सुनकर ऐसा लगता है कि आज तो हम सही सलामत खड़े हैं लेकिन कल कुछ भी हो सकता है। अनमोल कही जाने वाली जान का इस देश और दुनिया में कोई मोल नहीं है। हर छोटी बड़ी घटना के लिए लोग एक दूसरे के प्राण लेने पर उतारू हो जाते हैं, और ऐसा ही हुआ है फ्रांस के एक चर्च (France Church Attack) में जहां कुछ हमलावरों ने एक महिला गला रेत दिया।

फ्रांस में बही खून की नदियां

दरअसल फ्रांस के एक चर्च में आतंकवाद (France Church Terrorist Attack) का एक नजारा देखने को मिला जहां कुछ हमलावरों ने एक महिला का गला काट दिया और वहीं दो अन्‍य लोगों की चाकू गोदकर हत्‍या कर दी। जानकारी के अनुसार ये घटना नोट्रे डेम चर्च (Notre-Dame Church) में हुई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

Terrorist Attack In France

हमले के पीछे का कारण अभी भी मिष्ट्री

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में करीब तीन लोगों की हत्या हुई है जिसमें से एक महिला का गला काटा (France Church Knife Attack) गया है। लेकिन अभी भी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर चर्च को घेरकर इस वारदात को अंजाम क्यों दिया गया।

पहले भी की गई थी एक टीचर की हत्या

बता दें कि फ्रांस में होने वाली ये कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी फ्रांस (France Teacher Execution) में पैगंबर का कार्टून दिखाना एक टीचर को महंगा पड़ गया और उसकी गला काटकर हत्‍या कर दी गई थी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *