Karachi Blast: करांची में चार मंजिला इमारत पर हुआ दर्दनाक विस्फोट, 3 लोगों की मौके पर मौत

Karachi Blast: करांची में चार मंजिला इमारत पर हुआ दर्दनाक विस्फोट, 3 लोगों की मौके पर मौत
▶️पाकिस्तान के कराची शहर में एक बहुत बड़ा विस्फोट हो गया है जिसमें करीब 3 लोगों की मौत हो गई है वहीं 15 घायल हैं
▶️विस्फोट शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके में कराची विश्वविद्यालय के सामने हुआ है
▶️घटनास्थल को पुलिस ने पूरी तरह से घेर लिया है अधिकारियों ने बताया कि ये विस्फोटक धमाका चार मंजिला इमारत की दूसरी मंजिल पर हुआ है

Karachi Blast: महंगाई के कारण पाकिस्तान की हालत वैसे ही बहुत खराब चल रही है इसी बीच वहां एक के बाद एक घटनाएं होती जा रही हैं, और अब जो घटना पाकिस्तान में हुई है उसने सभी का दिल दहला कर रख दिया है। दरअसल पाकिस्तान के कराची शहर (Blast In Karachi Pakistan) में एक बहुत बड़ा विस्फोट हो गया है जिसमें करीब 3 लोगों की मौत हो गई है वहीं 15 लोग गंभीर हालत में हैं।

करांची में बड़ा विस्फोट

बता दें पाकिस्तान के कारांची में हुआ ये हादसा ट्विटर (Karachi Blast Trending On Twitter) पर लगातार ट्रेंड कर रहा है ये विस्फोट शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके में कराची विश्वविद्यालय (Karachi University) के सामने हुआ है, जहां एक चार मंजिला इमारत इस विस्फोट का शिकार हो गया है। जहां 15 लोग घायल हैं वहीं 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

In Karachi Blast  3 People Died

विस्फोट के कारणों का नहीं लग सका है पता

इस बात की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने कहा कि घायल और मृतकों को शहर के पटेल अस्पताल पहुंचाया गया है जहां घायलों का इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि विस्फोट (Karachi Blast Latest News) किस कारण से हुआ है इस बात का पता अभी तक नहीं लग सका है लेकिन वहां मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसा लग रहा है जैसे सिलिंडर में विस्फोट हुआ है, लेकिन असल में मामला क्या है ये जांच के बाद ही पता लग सकेगा।

पुलिस ने पूरे इलाके को घेरा

बता दें कि घटनास्थल को पुलिस ने पूरी तरह से घेर लिया है जांच एजेंसियां मौके पर पहुंची हैं, अधिकारियों ने बताया कि ये विस्फोटक धमाका (Karachi Blast Today) चार मंजिला इमारत की दूसरी मंजिल पर हुआ है, आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि ये धमाका बेहद जोरदार था जिसके कारण आसपास मौजूद घरों की खिड़कियों के शीशे टूट गए, किचन में मौजूद सामान गिर गए। इसके अलावा सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने मृत व्यक्तियों के लिए दुख प्रकट किया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।