कपिल शर्मा शो का वीडियो क्लिप हुआ वायरल, प्रवासी मजदूरों की दुवाएं सुन इमोशनल हुए सोनू सूद

कपिल शर्मा शो का वीडियो क्लिप हुआ वायरल, प्रवासी मजदूरों की दुवाएं सुन इमोशनल हुए सोनू सूद
▶️The Kapil Sharma Show Viral Video: द कपिल शर्मा शो’ के पहले मेहमान रहे एक्टर सोनू सूद
▶️सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सोनू सूद काफी भावुक अंदाज में नज़र आ रहे हैं
▶️सोनू सूद की दरियादिली के लिए सभी प्रवासी मजदूर उन्हें थैंक्यू बोल रहे हैं।

कोरोना संक्रमण (Corona Infaction) के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से सभी शोज की शूटिंग बैन कर दी गई थी। जिसके बाद जब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई तबसे ही धीरे-धीरे सभी सितारे सेट्स पर लौटने लगें। और कई शोज तो शुरू भी हो चुके हैं जिनमें से एक है सबका प्यारा ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show Viral Video)’, इस शो के पहले मेहमान रहे एक्टर सोनू सूद (The Kapil Sharma Show Sonu Sood)।

The Kapil Sharma Show Viral Video: कपिल शर्मा शो के पहले मेहमान का धमाकेदार स्वागत

कोरोना काल (Corona Period) में लॉकडाउन के कारण फंसे प्रवासी मजदूरों (Migrant Labours Thanked Sonu Sood) को उनके घर पहुंचाने में सोनू सूद (Sonu Sood News) ने काफी मदद की। जिसके कारण सोनू सूद खूब चर्चा में आ गए। इसलिए कपिल शर्मा ने शो की शुरूआत करते ही सोनू सूद (Sonu Sood News) को बुलाया था। सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो (Sony TV The Kapil Sharma Show Promo) जारी किया है जिसमें सोनू सूद काफी भावुक अंदाज में नज़र आ रहे हैं।

The Kapil Sharma Show Viral Video: कपिल शर्मा शो में इमोशनल हुए सोनू सूद

दरअसल सोनी टीवी (Sony TV The Kapil Sharma Show Promo) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल शर्मा शो का एक वीडियो किल्प (The Kapil Sharma Show Viral Video) शेयर किया है। ये वीडियो इतनी खास है कि सोनू की आंखों से आंसू छलक जाते हैं। दरअसल लॉकडाउन में सोनू सूद (Sonu Sood News) गरीबों के मसीहा बन गए हैं। उनकी दरियादिली के लिए सभी प्रवासी मजदूर उन्हें थैंक्यू (Migrant Labours Thanked Sonu Sood) बोल रहे हैं। जिसे देखकर सोनू इमोशनल (Sonu Sood Emotional Video) हो जाते हैं। और सोनू की आंखों से आंसू तो तब छलक जाते हैं जब एक व्यक्ति उनकी लम्बी उम्र की कामना करता है।

sonu sood in kapil sharma show

शो में कपिल और सोनू सूद (The Kapil Sharma Show Sonu Sood) ने खूब मस्ती मजाक किया है। जो प्रोमो (The Kapil Sharma Show Promo) में साफतौर पर देखा जा सकता है। लेकिन इन हंसी मजाक में आपको एक कमी जो महसूस होने वाली है वो है ऑडियंस की खिलखिलाहट। कोरोना के कारण इस बार शो में आपको ऑडियंस देखने को नहीं मिलेंगे।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।