Birthday special: तेलुगू सुपरस्टार Mahesh Babu के जन्मदिन पर जाने कैसे एक नेता के बेटे ने छोड़ी सबके दिलों छाप

Birthday special: तेलुगू सुपरस्टार Mahesh Babu के जन्मदिन पर जाने कैसे एक नेता के बेटे ने छोड़ी सबके दिलों छाप
▶️Mahesh Babu Birthday Special: आज महेश बाबू मना रहे हैं अपना 45वां जन्मदिन अभी भी लगते हैं 25 के
▶️ अभिनय से छोड़ी है महेश ने सबके दिलों पर छाप, पिता है नेता
▶️ महेश बाबू को देश ही नहीं पूरी दुनिया से मिल रही है बेस्ट विशेज, जमकर लोग कर रहे हैं बर्थडे विश

तेलुगू सुपरस्टार (Telgu Superstar Mahesh Babu Birthday), और दुनिया की सबसे आकर्षक लोगों की गिनती में आने वाले ऐक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu Age) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। दमदार किरदार और गज़ब की अभिनय से पूरे सिनेमा जगत में अपनी पहचान बनाने वाले महेश बाबू (Mahesh Babu Birthday) को हर इंसान जानता है।

1975 में जून में महेश बाबू ने महज चार साल में ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। आज महेश बाबू के जन्मदिन (Mahesh Babu Birthday Wish) पर सिनेमा जगत ही नहीं बल्कि कई लोग दुनिया भर से उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। सभी के दिलों पर राज करने वाले महेश बाबू के जन्मदिन (Mahesh Babu Birthday) के मौके पर चलिए आज उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें को और उनकी कुछ खास मूवीज के बारे में जानते हैं।

Mahesh Babu Birthday Special

Mahesh Babu Birthday: महेश बाबू के पिता ऐक्टर के साथ-साथ पॉलिटिशियन भी हैं

महेश बाबू के पिता कृष्णा (Mahesh Babu Father Krishna) ऐक्टर होने के साथ-साथ, डायरेक्टर भी रह चुके हैं। वो कई फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं इन दिनों कृष्णा तमिल की पॉलिटिक्स (Mahesh Babu Father Tamil Politician) में भूमिका अदा कर रहें हैं। कांग्रेस की तरफ से नेता बनकर कृष्णा ने बेहद नाम कमाया है। बतौर नेता भी महेश के पिता ने खूब प्यार हासिल किया है।

Mahesh Babu Birthday: महेश बाबू है परोपकारी, करते हैं लोगों की मदद

महेश बाबू (Telgu Actor Mahesh Babu Birthady) को हमेशा से ही एक्टर के साथ साथ एक अच्छे इंसान के रूप में भी जाना जाता है महेश बाबू हमेशा दूसरों की मदद करने में विश्वास करते हैं।
आमतौर पर वे अपने चैरिटी कामों को बताने में विश्वास नहीं रखते। खबरों के मुताबिक महेश बाबू (Actor Mahesh Babu) ने 2016 में 2 गांव को गोद लिया था जिसने एक burripalem आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में और दूसरा सिद्धापुराम तेलंगाना (Telangana) में जिसके बाद वो वहां के लोगों की सहायता करते आए हैं।

Mahesh Babu Birthday Special

इसके साथ ही महेश बाबू (Mahesh Babu Birthday Wishes) ने आंध्रा हॉस्पिटल के साथ एक एसोसिएशन भी बनाई जिसमें हजार से अधिक लोगों की बिना उनकी आयु को देखें फ्री ऑफ कॉस्ट हार्ट सर्जरी की गई। और महेश बाबू (Mahesh Babu Organizations) ना जाने कितने ही संस्थाओं से जुड़े हुए हैं जिसमें वह समय-समय पर चैरिटी काम करते रहते हैं।

Mahesh Babu Birthday: अपने फैंस के दिलों में रहते हैं महेश बाबू

अपने फैन्स के दिलों में हमेशा से राज करने वाले महेश बाबू (Mahesh Babu Fans) को उनके चाहने वाले बेहद पसंद करते हैं। कोविड-19 (covid-19) को देखते हुए इस बार महेश बाबू (Mahesh Babu Birthday) ने अपने जन्मदिन पर मीडिया और सभी चीजों से दूरी बनाने की सोची है। वो इस बीमारी की गंभीरता को अच्छी तरह से समझते हैं। महेश बाबू (Mahesh Babu Films) की कोई भी फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनके फैन्स उसको सेलिब्रेट करने लगते हैं और उस मूवी को ब्लॉकबस्टर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इसीलिए अब तक महेश बाबू की फैन फॉलोइंग (Mahesh Babu Fans) कई बार लोगों को हैरान कर देती है।

Mahesh Babu Birthday: महेश बाबू और नम्रता की जोड़ी है कमाल की

Mahesh Babu Birthday Special

सभी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके महेश बाबू ने रियल लाइफ में 2005 में नम्रता (Mahesh Babu Wife Namrata) के साथ शादी कर ली थी जिसके बाद अब उनके दो बच्चे हैं। लेकिन इसके बाद भी इन दोनों की जोड़ी हमेशा से लोगों का दिल जीत लिया है। आज भी उनकी जोड़ी एकदम नई लगती है, और उन दोनों के बीच का प्यार लोगों को प्यार पर विश्वास करने को मजबूर कर देता है। महेश बाबू के फैंस (Mahesh Babu Fans) उनकी जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं और इसी के साथ हमेशा साथ रहने की कामना भी करते हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.