पटना में महागठबंधन की हुई बैठक, तेजस्वी ने कहा सरकार हमारी ही बनेगी

पटना में महागठबंधन की हुई बैठक, तेजस्वी ने कहा सरकार हमारी ही बनेगी
▶️गुरुवार को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर महागठबंधन के नेताओं ने की बैठक
▶️तेजस्वी यादव ने लगाया आरोप, छल-कपट से काउंटिंग में की गई है धांधली
▶️हमारी पार्टी ने कुल 130 सीटों पर जीत दर्ज की है लेकिन नीतीश कुमार ने छल-कपट करके अपनी सरकार बना ली- तेजस्वी यादव

Bihar Vidhansabha Election Update | बिहार विधानसभा चुनाव में 125 सीटों के साथ एनडीए ने जीत दर्ज कर ली है। कड़ी टक्कर के बाद भी राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) बहुमत हासिल ना कर सकें। अब जब एनडीए जीत गई है और पूरी संभावना है कि मुख्यमंत्री पद की शपथ नीतीश कुमार ही लेने जा रहे हैं लेकिन फिर भी सियासी घमासान जारी है।

पटना में महागठबंधन के नेताओं की बैठक

बता दें कि गुरुवार को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Ex CM Rabri Devi) के आवास पर महागठबंधन के नेताओं ने मिलकर बैठक की है। इस बैठक को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने अपने सभी विधायकों से कहा कि सरकार तो हमारी ही बनने जा रही है। इसके अलावा उन्होने आगे कहा कि आप सभी अगले एक महीने तक पटना में ही रहें।

फायदा उठाने की तैयारी में है महागठबंधन

सूत्रों की मानें तो महागठबंधन (Mahatgatbandhan) को अभी भी उनकी सरकार बनने की उम्मीद है, वो देखना चाहती है कि मंत्रिमंडल में जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) औऱ मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) की पार्टियों को कितनी जगह मिलती है ऐसे में यदि एनडीए में थोड़ी भी फूट पड़ती है तो महागठबंधन तुरंत उसका फायदा उठा सकती है।

नीतीश कुमार ने किया है छल- तेजस्वी यादव

पटना में बैठक के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें जनता का समर्थन मिला है, हमारी पार्टी ने कुल 130 सीटों पर जीत दर्ज की है लेकिन नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने छल-कपट करके अपनी सरकार बना ली।

आपको बता दें कि इस बार महागठबंधन ने 110 सीटें जीती है जिसके बाद तेजस्वी यादव लगातार ये आरोप लगा रहे हैं कि काउंटिंग में धांधली हुई है, जबरन कई प्रत्याशियों को हराया गया है। इसके अलावा नीतीश कुमार की जीत को जनता पीएम मोदी की लहर मान रही है। जनता का कहना है कि इस जीत में नाम नीतीश का और काम मोदी का है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *