तारक मेहता की अंजलि में छोड़ा शो, 12 सालों से शो में आ रही थीं नज़र

तारक मेहता की अंजलि में छोड़ा शो, 12 सालों से शो में आ रही थीं नज़र
▶️12 सालों से तारक मेहता के अंजलि के किरदार में नज़र आ रहीं नेहा मेहता ने शो से पर्सनल कारणों की वजह से अलविदा ले लिया है
▶️नेहा मेहता ने शो को छोड़ने की बात लॉकडाउन के पहले ही कह दी थी, निर्माताओं के मनाने पर भी नहीं मानी नेहा
▶️अब अंजलि के किरदार के लिए ऑडिशन शुरू हो गए हैं, जल्द नहीं अंजलि आ सकती हैं नज़र

सब टीवी पर रोज़ रात 8:30 बजे आने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma)’ देश के कई लोगों की लाफ्टर डोज़ है। इस सीरियल के सभी किरदार काफ़ी बेहतरीन रोल निभाते हैं और अलग-अलग क्वालिटी की वजह से लोगों के फेवरेट भी हैं। इन्हीं किरदारों में से एक हैं शो में तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभाने वाले अंजलि मेहता उर्फ़ नेहा मेहता (Actress Neha Mehta)। लेकिन अब अंजलि के फ़ैन्स के किए एक बुरी ख़बर सामने आई है।

12 साल से थी ‘तारक मेहता’ का हिस्सा

दरअसल, ख़बर है कि 12 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) में डाइट फ़ूड क्वीन उर्फ़ नेहा मेहता (Actress Neha Mehta) ने शो को अलविदा कह दिया है। यानी अब शो में तारक को डाइट फ़ूड खिलाने वाले नेहा आपको नज़र नहीं आएंगी। बता दें नेहा ने शो छोड़ने का कारण नहीं बताया है। लेकिन सूत्रों की माने तो नेहा ने ये फ़ैसला इसलिए लिया ताकी वो अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभा पाएं।

Actress Neha Mehta Leaves Tarak Mehta Ka Oolta Chashma

लॉकडाउन के पहले नेहा ने की थी शो छोड़ने की बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma Director Asit Modi) ने इस ख़बर की पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि ये ख़बर बिल्कुल सही है। नेहा ने शो छोड़ने की जानाकरी लॉकडाउन के पहले ही दे दी थी। लेकिन लॉकडाउन लगने की वजह से कागज़ी कार्यवाही नहीं हो पाई थी। लेकिन अब शो फिर से शुरू होने के बाद कागज़ी कार्यवाही पूरी हो चुकी है और अब आधिकारिक तौर पर नेहा मेहता (Actress Neha Mehta) ने शो छोड़ दिया है। बता दें कि नेहा ने लॉकडाउन लगने से पहले शो की आखिरी शूटिंग की थी।

Actress Neha Mehta Leaves Tarak Mehta Ka Oolta Chashma

नई अंजलि के लिए ऑडिशन हुए शुरू

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक निर्माताओं (Tarak Mehta TV Show Directors) ने नेहा को शो में बने रहने की कई बार गुज़ारिश की लेकिन नेहा ने अपना फ़ैसला नहीं बदला। अब नेहा की जगह लेने के लिए निर्माताओं ने ऑडिशन शुरू कर दिए हैं।
प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि नेहा ने पर्सनल रीज़न की वजह से शो को छोड़ा है। अब नेहा की जगह भरने के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। जैसे ही अंजलि के किरदार के लिए नया नाम फाइनल होगा आपको इसके बारे में सूचना दे दी जाएगी।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे