Sushma Swaraj की पहली पुण्यतिथि पर बेटी Bansuri Swaraj और PM Modi ने किया याद

Sushma Swaraj की पहली पुण्यतिथि पर बेटी Bansuri Swaraj और PM Modi ने किया याद
▶️Sushma Swaraj First Death Anniversary: पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Former Foreign Minister Sushma Swaraj) ने पिछले साल देश को अलविदा कह दिया था
▶️पीएम मोदी (PM Modi) ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए उनके द्वारा किए गए कामों की सराहना की।
▶️बेटी बांसुरी स्वराज (Sushma Swaraj Daughter Bansuri Swaraj) ने भी अपनी मां को याद करते हुए एक ट्वीट किया है

आज पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि (Sushma Swaraj First Death Anniversary) है। पिछले साल दिल का दौरा पड़ने से सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj Former Foreign Minister) का निधन हो गया था। आज पहली पुण्यतिथि पर पीएम मोदी (PM Modi) ने सुषमा स्वराज को याद किया और श्रद्धांजलि दी।

पूर्व विदेशमंत्री सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि (Sushma Swaraj First Death Anniversary)

बता दें कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj Formar Foreign Minister) ने पिछले साल देश को अलविदा कह दिया। महज 67 साल की सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj News) ने दिल का दौरा पड़ने पर दम तोड़ दिया था। आज उनके पुण्यतिथि पर पीएम मोदी (PM Modi) ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए उनके द्वारा किए गए कामों की सराहना की। और कहा कि निस्वार्थ भाव से सेवा करने वाली सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj First Death Anniversary) देश की आवाज थीं।

पीएम मोदी ने सुषमा स्वराज को किया याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि (Sushma Swaraj First Death Anniversary) पर उन्हें याद करते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, आज सुषमा जी की पहली पुण्यतिथि है, और आज उनकी बेहद याद आ रही है। सुषमा जी के असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से सभी को बहुत दिख पहुंचा है। आगे पीएम (PM Modi Tweet) ने कहा कि, सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj News) ने निस्वार्थ और खुशी के भाव से देश की सेवा की है, साथ ही वो वैश्विक मंच पर भारत की मुखर आवाज थीं।

इसके अलावा आज पीएम मोदी (PM Modi) ने सुषमा स्वराज के निधन (Sushma Swaraj Death) की एक प्रार्थना सभा की वीडियो भी साझा की है जिसमें पीएम ने सम्बोधन किया है। कई लोग पीएम के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सुषमा स्वराज को याद कर रहे हैं।

Sushma Swaraj First Death Anniversary: सुषमा स्वराज की बेटी ने भी किया ट्वीट

Sushma Swaraj First Death Anniversary

सुषमा स्वराज की पहली पुण्यतिथि (Sushma Swaraj First Death Anniversary) पर उनकी बेटी बांसुरी स्वराज (Sushma Swaraj Daughter Bansuri Swaraj) ने भी अपनी मां को याद करते हुए एक ट्वीट किया है। बांसुरी स्वराज (Bansuri Swaraj Tweet) ने मां की तस्वीर के साथ एक मंत्र लिखा है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि, मां तुम हमेशा मेरे साथ मेरी शक्ती के रूप में हो। हे कृष्ण मेरी मां का ख्याल रखना!

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।