सुशांत के ट्रेनर ने किया बड़ा खुलासा, रिया के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद हुए डिप्रेशन के शिकार

सुशांत के ट्रेनर ने किया बड़ा खुलासा, रिया के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद हुए डिप्रेशन के शिकार
▶️Sushant Trainer Statement: सुशांत सिंह राजपूत के ट्रेनर का एक चौंकाने वाला बयान आया है, रिया के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद खाने लगे थे डिप्रेशन की दवाइयां
▶️ट्रेनर ने कहा 2019 से ही एक्टर सुशांत कुछ दवाईंयों का सेवन कर रहे थे, मैने जब उनको दवाइयां लेते हुए देख तो मैं दंग रहा गया
▶️दवाइयां लेने के बाद सुशांत को बेचैनी होती थी और उनका शरीर सुन्न पड़ जाता था

सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) एक मिस्ट्री बन गई है। ये मामला तब और उलझ गया जब सुशांत के पापा (Sushant Singh Rajput Father) ने एक्ट्रेस रिया चकर्वर्ती (Rhea Chakraborty FIR) के खिलाफ एफआईआर फायर की। और उसके बाद जिस तरह से रिया की असलियत सामने आ रही है उसे देखकर तो यही अनुमान लगाया जा रहा है कि इस पूरी घटना में कही ना कही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का ही हाथ है। और इस बारे में सुशांत के ट्रेनर (Sushant Trainer) ने भी रिया पर ही उंगली उठाई है।

क्या रिया चक्रवर्ती के कारण ही डिप्रेशन में थे सुशांत?

बताते चलें कि सुशांत केस (Sushant Suicide Case) की गहमागहमी के बीच सुशांत सिंह राजपूत के ट्रेनर (Sushant Trainer) का एक चौंकाने वाला बयान आया है। सुशांत के ट्रेनर जिनका नाम समी अहमद (Sushant Trainer Sami Ahmed) है उन्होने कहा कि सुशांत एक बहुत ही अच्छे दिल के इंसान थे। मैने सुशांत के साथ करीब पांच सालों तक काम किया है। तब वो बिल्कुल ठीक थे लेकिन उनके व्यवहार में अचानक ही बदलाव आने लगा था और ये बदलाव तब शुरू हुआ जब उनकी लाइफ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) आई।

Sushant Trainer allages Rhea Chakraborty On Sushant Suicide case

Sushant Trainer Statement: रिया के लाइफ में आने के बाद डिप्रेशन की दवाइयां खाने लगे थे सुशांत

समी ने केवल इतना ही नहीं बताया बल्कि ट्रेनर (Sushant Trainer Statement) ने कई औऱ राज पर से पर्दा उठाया। उन्होने बेबाकी से कहा कि दिसंबर 2019 से ही एक्टर सुशांत कुछ दवाईंयों का सेवन कर रहे थे। मैने जब उनको दवाइयां लेते हुए देख तो मैं दंग रहा गया क्योंकि सुशांत (Sushant Suicide Case) ने कभी दवाइयों में विश्वास नहीं दिखाया था।

लेकिन सुशांत अचानक ही दवाइयों का सेवन करने लगे और ये दवाइयां उनके स्वास्थ्य को और खराब कर रही थी। उनको बेचैनी होती थी और उनका शरीर सुन्न पड़ जाता था। ट्रेनर (Sushant Trainer Sami Ahmed) ने कहा कि मैने उनके मामले में ज्यादा बोलना ठीक नहीं समझा क्योंकि वो अपने बारे में ज्यादा जानते हैं।

अभी हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Sushant Ex-Girlfriend Ankita Lokhande) ने बताया कि सुशांत परिवार से काफी दूर हो गए थे। उनके पापा के पास सुशांत (Sushant Singh Rajput Father) का नया नंबर भी नही था। एक दिन उनके पापा का मेरे पास कॉल आया कि मेरी सुशांत से बात करा दो मेरे पास नंबर नहीं है। ये बात काफी चौंकाने वाली थी।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।