रिया की बेल के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह किर्ती ने शेयर किया धैर्य और साहस भरा पोस्ट

रिया की बेल के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह किर्ती ने शेयर किया धैर्य और साहस भरा पोस्ट
▶️सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रिया की जमानत के लिए विरोध प्रकट कर रहे हैं
▶️रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह किर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Paulo Coelho की तस्वीर शेयर की है
▶️”हम लोगों के पास अभी सभी सबूतों के जवाब नहीं हैं लेकिन हम सभी के पास धैर्य, साहस, विश्वास और हमारे भगवान हैं।”- श्वेता

Shweta Singh Kirti Post On Rhea’s Bail: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में आए ड्रंग एंगल में शामिल रिया चक्रवर्ती को हाल ही में करीब 1 महीने बाद जेल से रिहाई मिली है। रिया की जमानत से काफी लोग नाराज हैं, सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट कर रिया की जमानत याचिका (Rhea Bail Petition) पर हुई सुनवाई के लिए विरोध प्रकट कर रहे हैं, इसी कड़ी में अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक पोस्ट साझा किया है।

सुशांत की बहन ने धैर्य औऱ साहस से जुड़ा पोस्ट किया शेयर

रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने अपने इंस्टाग्राम (Sushant Sister Shweta Singh Kirti Instagram) अकाउंट पर Paulo Coelho की एक तस्वीर शेयर की है। श्वेता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि “हम लोगों के पास अभी सभी सबूतों के जवाब नहीं हैं लेकिन हम सभी के पास धैर्य, साहस, विश्वास और हमारे भगवान हैं।”

Shweta Singh Kirti Post After Rhea Chakraborty Bail

इससे पहले भी श्वेता ने एक औऱ पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होने लिखा था कि मुश्किल समय का सामना केवल टफ लोग ही कर पाते हैं, औऱ हम सभी मजबूत हैं साथ ही बेहद शक्तिशाली भी। हमें बस अपने ताकत पर विश्वास करना है।

रिया की बेल से भड़के लोग

ड्रग मामले में करीब एक महीने से सजा काट रही रिया चक्रवर्ती को हाल ही में बेल (Rhea Chakraborty Got Bail From Bombay Highcourt) मिल गई जिसके बाद सुशांत के फैंस खूब भड़के, वहीं सुशांत के परिवारवालों ने भी रिया के ऊपर आत्महत्या के लिए उकसाने का इल्जाम लगाया था औऱ ऐसे में रिया को बेल मिल जाना सभी के लिए चौंकाने वाली खबर थी।

बता दें कि रिया की बेल के बाद उनकी मां का बयान भी सामने आया था उन्होने कहा था कि ये दिन हमारे लिए बहुत दुखद बीता है, दरवाजे की घंटी बजती थी तो भी डर लगता था, रात में आत्महत्या के ख्याल आते थे। उन्होने ये भी किया रिया बहुत बहादूर हैं वो एक फाइटर की तरह लड़ी हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।