Sushant Singh Rajput का पूजा करते हुए वीडियो हुआ वायरल, पंडित ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Sushant Singh Rajput का पूजा करते हुए वीडियो हुआ वायरल, पंडित ने किया चौंकाने वाला खुलासा
▶️ Sushant Singh Rajput Viral Video: पूजा कराने वाले पंडित नारायण शास्त्री के हिसाब से सुशांत नहीं थे डिप्रेशन के शिकार
▶️ पूजा करते हुए सुशांत का वीडियो हो रहा है वायरल, रिया नहीं आ रही नजर
▶️ सुशांत केस में लगातार हो रही है जांच, आज होगा परिवार का बयान दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में रोज नए-नए एंगल निकल कर सामने आ रहे हैं, हालांकि इस केस को सीबीआई (Sushant Case CBI Inquiry) ने अपने हाथों में ले लिया है और सुशांत की फैमिली (Sushant Singh Rajput Family) के बयान दर्ज किए जा रहे हैं इसी क्रम में अब सुशांत की पुरानी वीडियो (Sushant Singh Rajput Viral Video) जिसमें वो घर में पूजा कर रहे हैं वायरल हो रही है। पूजा कराने वाले पंडित जिनका नाम पंडित नारायण गोविंद शास्त्री (Pandit Narayan Shastri) बताया जा रहा है उनसे पूछताछ करने पर कई बड़ी बातें सामने आई हैं

Sushant Singh Rajput Viral Video: पूजा कराने वाले पंडित ने दी जानकारी

वायरल हो रही इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) नजर नहीं आ रही। सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी बहन मीतू सिंह (Sushant Singh Rajput Sister Meetu Singh) और उनके पति साथ में पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक ये रुद्राभिषेक की पूजा तकरीबन 4 घंटे तक चली थी। जिसके बाद सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने ब्राह्मणों को भोजन कराया, और इस पूरी पूजा में सुशांत एक आम इंसान की तरह ही नजर आ रहे हैं।

Pandit Narayan Shastri के मुताबिक सुशांत को नहीं था डिप्रेशन

मीडिया एजेंसी को बताते हुए पूजा करने वाले पंडित नारायण शास्त्री (Pandit Narayan Shastri) ने बताया कि पूरे पूजा के दौरान सुशांत (Sushant Singh Rajput Viral Video) सामान्य दिख रहे थे और डिप्रेशन में नजर नहीं आ रहे थे। सुशांत खुशमिजाज इंसान थे। पंडित शास्त्री के मुताबिक अन्य किसी पूजा के लिए उनके परिवार में से किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया था।

सुशांत के परिवार ने रिया पर लगाए थे कई आरोप

आपको बता दें कि बिहार पुलिस (Bihar Police Investigation On Sushant Case) में एफआईआर करवाते वक्त उनके सुशांत पिता (Sushant Singh Rajput Father KK Singh) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसमें काला जादू भी एक था। सुशांत का परिवार (Sushant Family) लगातार दावा कर रहा है कि रिया उन्हें अक्सर डरआया करती थी, जिसकी वजह से उन्होंने अपना पुराना घर भी छोड़ दिया था और अन्य पूजा आदि के माध्यम से भी सुशांत को वह उनके परिवार से दूर कर रही थी।

Sushant Singh Rajput Viral Video

इस सब के बाद ऐसे वीडियो आना अपने आप में कई सवाल खड़े करता है लेकिन इस वीडियो में रिया कहीं दिखाई नहीं दे रही और यह देखने में एक साधारण सी पूजा लग रही है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar