मुसीबत में फंसी सुशांत की बहनें, सताने लगा है गिरफ्तारी का डर

मुसीबत में फंसी सुशांत की बहनें, सताने लगा है गिरफ्तारी का डर
▶️सुशांत सिंह राजपूत की बहनों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है
▶️रिया चक्रवर्ती ने एफआईआर में लिखवाया था कि सुशांत की बहने एक्टर को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां देती थी
▶️प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन लगाई है जिसमें लिखा है कि इस एफआईआर पर जल्द सुनवाई की जाए

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने में उनकी बहनों का बहुत बड़ा योगदान है, एक तरफ सीबीआई इस केस में पूरी तरह से सक्रिय है तो वहीं सुशांत की बहनें (Sushant Singh Rajput Sisters) भी अपने भाई के इंसाफ की लड़ाई में पूरी तरह से संलग्न है, लेकिन अब इन बहनों पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, दरअसल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Lodged FIR against Sushant Sister) ने सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

मुसीबत में हैं सुशांत की बहनें

सितंबर महीने में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें रिया ने ये आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने एक्टर को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के ही दवाइयां दिया करती थी जिसके कारण सुशांत को पैनिक अटैक आया था और इस स्थिति में उन्होने सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide Case) जैसा बड़ा कदम उठा लिया।

आपको बता दें कि रिया द्वारा लिखवाए गए इस एफआईआर की कॉपी अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सीबीआई को सौंपी दी है अब ऐसे में सुशांत की बहने इस बात को लेकर काफी परेशान हैं कि सीबीआई उन्हे गिरफ्तार ना कर ले। यही कारण है कि एक्टर की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay Highcourt) में अपील की है इस मामले की सुनावाई जल्द करें जिससे असलियत का खुलासा हो सके।

Sushant Singh Rajput Sisters May Arrested By CBI

सुशांत की बहनों को सता रहा है गिरफ्तारी का डर

दरअसल एफआईआर की कॉपी सीबीआई के पास जाने के बाद सुशांत की बहनें डरी हुई हैं जिसके बाद प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Priyanka Singh & Meetu Singh File Petition On Bombay Highcourt) में पेटिशन लगाई है जिसमें लिखा है कि इस एफआईआर पर जल्द सुनवाई की जाए। सुशांत की बहनों को डर है कि कोर्ट में सुनवाई से पहले ही कहीं इस एफआईआर पर एक्शन न ले लिया जाए ऐसे में उन्हे खतरा हो सकता है।

दोनों बहनों के खिलाफ कार्यवाई हो- रिया चक्रवर्ती

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Actress Rhea Chakraborty) ने भी बॉम्‍बे हाईकोर्ट से ये अपील की है कि मेरे द्वारा दायर की गई याचिका कोर्ट खारिज न करे और सुशांत की बहनों के खिलाफ उचित कार्यवाई करे। बताते चलें कि ड्रग मामले (Rhea Chakraborty Drug Case) में संलग्न रिया चक्रवर्ती को तो 7 अक्टूबर को जमानत मिल गई थी लेकिन अब सुशांत की बहनों के प्रति कोर्ट का क्या फैसला होगा ये देखने वाली बात होगी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *