सुशांत की बहन ने शेयर किया भाई का वाइट बोर्ड, एक्टर ने लिख रखे थे 29 जून के बाद के प्लान

सुशांत की बहन ने शेयर किया भाई का वाइट बोर्ड, एक्टर ने लिख रखे थे 29 जून के बाद के प्लान
▶️ Sushant Case Mystery: 30 जुलाई को शेयर किया था सुशांत की बहन ने भाई द्वारा गाया हुआ शिव भजन, लोगों ने किया काफ़ी पसंद
▶️ श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Singh Rajput Sister, Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस (Sushant Fans) के साथ शेयर किया एक वाइटबोर्ड जिसमें लिखे थे आफ्टर क्यों 29 जून के बाद के प्लान
▶️ प्लान में ध्यान लगाना और गिटार सीखना भी शामिल था।

Sushant Case Mystery: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Singh Rajput Sister, Shweta Singh Kirti) अपने भाई के दुनिया से जाने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े ही कोई ना कोई बात पोस्ट करती हुई आ रहे हैं। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत के द्वारा गाया हुआ शिव भजन अपने फेसबुक पर शेयर किया था। तो वहीं अब श्वेता ने एक वाइट बोर्ड (Sushant White Board) शेयर किया है। यह वाइट बिल्कुल भी आम नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये बोर्ड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Suicide Case) का है।

Sushant Case Mystery: सुशांत ने लिखे थे 29 जून के बाद के प्लान

सुशांत की बहन कीर्ति (Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh Kirti) ने जिस वाइट बोर्ड (Sushant Whiteboard) की तस्वीर शेयर करें उसमें सुशांत सिंह ने 29 जून के बाद के प्लान लिखे हुए हैं। लेकिन सोचने वाली बात ये है कि जो शख्स आने वाले दिनों की प्लानिंग पहले से कर चुका हो। उसे बकायदा शब्दों के ज़रिये बोर्ड पर उतार चुका हो तो वो अचानक से आत्महत्या कैसे कर सकता है? आइए आपको भी बताते हैं कि क्या लिखा था सुशांत ने अपने वाइट बोर्ड (Sushant White Board) पर?

सुबह उठने के बाद बिस्तर तय कर के रखना
किताबें पढ़ना
गिटार सीखना
वर्कआउट करना
ध्यान लगाना
आस पास के एरिया को साफ सुथरा रखना

Sushant Case Mystery

Sushant Case Mystery: मुंबई पुलिस नहीं दे रही है बिहार पुलिस का साथ

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (Sushant Singh Rajput Father KK Singh) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करवाई है। इस FIR में रिया के ख़िलाफ़ काफ़ी संगीन आरोप लगाए गए हैं। यह FIR बिहार में लिखवाई गई है जिसके बाद वहां की पुलिस टीम सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस (Sushant Death Case) में मुंबई आई है। लेकिन अफ़सोस लगातार सुशांत केस में CBI जाँच (Sushant Case CBI Inquary) की ज़रूरत नहीं है कहने वाई मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अब बिहार पुलिस (Bihar Police) को सहयोग करने में आनाकानी कर रही है।

Sushant Case Mystery: बिहार पुलिस की पूछताछ के बाद सामने आए कई सच

बिहार पुलिस (Bihar Police Team) की टीम जबसे मुंबई में सुशांत सिंह डेथ केस (Sushant Death Case) में छानबीन करने आई है तब से ऐसी कई बड़ी बातों का खुलासा हुआ है जो पिछले डेढ़ महीने से सामने नहीं आई थी। पुलिस की छानबीन और पूछताछ करने के बाद सामने जो राज खुले हैं उनमें रिया चक्रबर्ती (Rhea Chakraborty FIR) का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मोबइल नंबर बदलवाने से लेकर उनके घर में तांत्रिक बुलाने की बात भी शामिल है।

Sushant Case Mystery: पलट गया सुशांत सिंह डेथ केस का मामला

कुल मिलाकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) के खिलाफ एफ आई आर दर्ज होने के बाद पूरा मामला जो एक समय पर नेपोटिज्म (Nepotism) की तरफ इशारा कर रहा था उसकी श्रेया गया चक्रवर्ती पर आकर अटक चुकी है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Case Mystery) की मौत के लगभग 50 दिन होने पर भी इस बात का पता अब तक नहीं रख पाया है कि आखिर सुशांत सिंह (Sushant Death Case) ने आत्महत्या की है या ये सोची समझी शाजिश है?

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar