Video: सुशांत के इंसाफ के लिए लंदन में आयोजित हुई रैली, जिया खान की मां ने निभाई अहम भूमिका

Video: सुशांत के इंसाफ के लिए लंदन में आयोजित हुई रैली, जिया खान की मां ने निभाई अहम भूमिका
▶️ लंदन में एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया जिसमें तमाम लोगों ने भाग लिया औऱ सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की
▶️ लंदन में आयोजित इस रैली में अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान भी शामिल हुई थी
▶️ राबिया खान ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि ‘ये दोनों ही बेहद मासूम थे फिर भी इनके जीने का अधिकार उनसे छीन लिया गया

Sushant Singh Rajput News: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है, देश औऱ दुनिया में उनके इंसाफ की मांग तेज़ होती जा रही है। अभी हाल ही में श्रीलंका की सड़कों पर हॉर्डिंग लगाए गए थे जिसमें लिखा गया था जस्टिस नाऊ, इसके अलावा लंदन में एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया जिसमें तमाम लोगों ने भाग लिया औऱ सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की।

लंदन में शुरू हुई सुशांत के लिए इंसाफ की मांग

लंदन में आयोजित इस रैली में अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान भी शामिल हुई थी, सभी ने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि जिया खान की मां राबिया खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस प्रदर्शन की कुछ तस्वीरें डाली है, राबिया खान इस आंदोलन में शामिल होकर सुशांत और अपनी बेटी जिया के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं।

रैली में शामिल हुई जिया खान की मां

राबिया खान ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि ‘ये दोनों ही बेहद मासूम थे फिर भी इनके जीने का अधिकार उनसे छीन लिया गया, इसके अलावा राबिया खान ने CBI से गुहार लगाई है कि जल्द ही सुशांत के हत्यारे को पकड़ लिया जाए।  

2013 में हुई थी जिया खान की मौत

बता दें कि जून 2013 में अभिनेत्री जिया खान की मौत हो गई थी। वो अपने घर में ही मृत पाई गईं थी, जिया की मौत का कारण भी बॉलीवुड की चकाचौंद और उसके पीछे की साजिश बताई गई थी, और इस तरह से सुशांत सिंह राजपूत औऱ जिया खान की मौत में काफी समानताएं हैं। जिया खान की मां राबिया खान भी इस बात को मानती हैं कि दोनों केस बिल्कुल एक जैसे ही हैं।

सुशांत की बहन ने शेयर की वीडियो

लंदन में हुए इस रैली की एक वीडियो सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में लोग सुशांत का पोस्टर लिए इंसाफ की गुहार लगाते हुए आगे बढ़ रहे हैं। इससे पहले श्वेता ने श्रीलंका में लगे हॉर्डिंग की तस्वीरें शेयर कर उनका शुक्रियादा किया था।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।