सुशांत की दोस्त स्मिता का बड़ा खुलासा, कहा ‘मैने सारे सबूत सीबीआई को दे दिए हैं….

सुशांत की दोस्त स्मिता का बड़ा खुलासा, कहा ‘मैने सारे सबूत सीबीआई को दे दिए हैं….
▶️सुशांत की दोस्त स्मिता ने एक वीडियो जारी कर ये खुलासा किया है कि उनकी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है
▶️’शुरू से ही मैं सुशांत के लिए लड़ाई में शामिल हूं लेकिन तबसे ही पेड पीआर मेरे पीछे लगें हैं- स्मिता
▶️मेरी आवाज दबाने की कोशिश व्यर्थ है और जब ये मामला कोर्ट में चला जाएगा तब इन पीआर टीमों का भांडाफोड़ होगा- स्मिता

Sushant News update: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में आने वाले अपडेट थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, केस की जांच तो सीबीआई अपने तरीके से कर ही रही है लेकिन इस मामले में एनसीबी भी काफी सक्रिय है, ड्रग मामले में लगातार हो रही गिरफ्तारी के बीच सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने एक बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत की दोस्त का खुलासा

सुशांत की दोस्त स्मिता ने एक वीडियो जारी कर ये खुलासा किया है कि उनकी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। और जब ये मामला कोर्ट में पहुंचेगा तब सुशांत के विरोधियों को करारा चांटा लगने वाला है।

स्मिता ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला है जिसमें उन्होने लिखा है कि, ‘शुरू से ही मैं सुशांत के लिए लड़ाई में शामिल हूं लेकिन तबसे ही पेड पीआर मेरे पीछे लगें हैं और मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मैं अपना काम कर चुकी हूं और सीबीआई के पास सबूत भी पहुंच चुके हैं। स्मिता ने आगे लिखा कि मेरी आवाज दबाने की कोशिश व्यर्थ है और जब ये मामला कोर्ट में चला जाएगा तब इन पीआर टीमों का भांडाफोड़ होगा।

सबूत है तो सीबीआई को दो- स्मिता

सुशांत की दोस्त स्मिता ने आगे लिखा कि कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर वीडियो बना रहे हैं लेकिन इससे कुछ नहीं होने वाला अगर आपके पास सबूत है तो आगे बढ़ें और सीबीआई को सौंपे, स्मिता आगे लिखती हैं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सुशांत के समर्थकों के बीच फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं मैं उनसे कहना चाहती हूं कि कृपया आगे आएं औऱ सीबीआई के समक्ष अपना पक्ष रखेंl’

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *