सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आज उनके दोस्त करेंगे भूख हड़ताल

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आज उनके दोस्त करेंगे भूख हड़ताल
▶️सुशांत के दोस्तों ने कहा लगातार जांच में हो रही देरी को लेकर हम दिल्ली आएंगे और यहां भूख हड़ताल करेंगे
▶️सुशांत के दोस्त गणेश ने बताया था कि अंकित और मैं 2 अक्टूबर को प्रतीकात्मक भूख हड़ताल पर बैठेंगे
▶️सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली आए सुशांत के दोस्तों को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया

Sushant Singh Rajput Death Case Hunger Strike: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को महीनों बीत गए हैं लेकिन फिर भी इस केस में कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लग सका है। यही कारण है कि सुशांत के फैंस औऱ उनके करीबी लगातार सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquiry) पर संदेह कर रहे हैं, औऱ जांच में हो रही देरी को लेकर आवाज उठा रहे हैं।

सुशांत के दोस्त करेंगे प्रदर्शन

हाल ही में आपने सुना होगा कि सुशांत के दोस्त गणेश हियवरकर (Ganesh Hirwarkar) और उनके पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य (Ankit Aacharya) दिल्ली आने वाले हैं, उन्होने कहा कि लगातार जांच में हो रही देरी को लेकर हम दिल्ली आएंगे और यहां भूख हड़ताल करेंगे। जानकारी के अनुसार आज से ही सुशांत के दोनों करीबी भूख हड़ताल (Sushant Friend On Hunger Strike) पर बैठने वाले हैं।

Sushant Singh Rajput Friend Sit on Hunger Strike Today

2 अक्टूबर को सुशांत के लिए भूख हड़ताल

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए उनके फैंस और सुशांत के करीबी 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल (Sushant Case Hunger Strike) पर बैठने वाले हैं। सुशांत का केस इन दिनों सीबीआई के हाथों में है फिर भी पड़ताल में हो रही देरी से उनके फैंस काफी नाराज़ हैं। इस बारे में सुशांत के दोस्त गणेश ने बताया था कि अंकित और मैं 2 अक्टूबर को प्रतीकात्मक भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

सीबीआई नहीं दे रही कोई अपडेट

सुशांत के दोस्त गणेश ने बताया कि हम नहीं चाहते थे कि इस केस को किसी एक दिशा में मोड़कर छोड़ दिया जाए। हम सबने देखा है कि इस केस में ड्रग एंगल (Sushant Case Drug Angle) निकलकर सामने आया है इस मामले एनसीबी (NCB) अपनी पड़ताल कर रही है लेकिन सीबीआई सुस्त बैठी है, केस में अभी तक सीबीआई की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली आए सुशांत के दोस्तों को एयरपोर्ट (Sushant Friend Arrested On Delhi Airport) से गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के अनुसार आज दोनों भूख हड़ताल पर बैठेंके इस बात की जानकारी सुशांत के दोस्त गणेश ने एक वीडियो के जरिए दी थी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।