सुशांत को न्याय मिलने में हो रही देरी को लेकर एक्टर के दोस्त करेंगे भूख हड़ताल

सुशांत को न्याय मिलने में हो रही देरी को लेकर एक्टर के दोस्त करेंगे भूख हड़ताल
▶️सुशांत मामले की जांच में हो रही देरी को देखते हुए सुशांत के करीबी व उनके फैंस काफी नाराज़ हैं
▶️जांच में आ रही ढ़ील को देखते हुए सुशांत के दोस्त व कोरियोग्राफर गणेश हिवरकर औऱ सुशांत के पसर्नल असिस्टेंट अंकित आचार्य भूख हड़ताल करेंगे
▶️न्याय के लिए हो रहे इस भूख हड़ताल में निर्माता विजय शेखर गुप्ता भी शामिल होंगे

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को महीनों बीत गए लेकिन अभी तक केस मेन मुद्दे पर नहीं पहुंच सका है। इस गुत्थी को सुलझाने में देश की तीन बड़ी एजेंसियां लगी हुईं हैं लेकिन अभी तक ये भी पता नहीं लग सका है कि सुशांत ने हत्या की थी या आत्महत्या। लगातार जांच में हो रही देरी को देखते हुए सुशांत के करीबी व उनके फैंस काफी नाराज़ हैं यही कारण है कि सुशांत के दोस्त अब इंसाफ के लिए प्रदर्शन करने वाले हैं।

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए भूख हड़ताल

जांच में आ रही ढ़ील को देखते हुए सुशांत के दोस्त व कोरियोग्राफर गणेश हिवरकर (Sushant Friend And Choreographer Ganesh Hiwarkar) औऱ सुशांत के पसर्नल असिस्टेंट अंकित आचार्य (Sushant Personal Assistant Ankit Aacharya) ने 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन से हड़ताल करने का निर्णय लिया है। उनका कहना है कि वो लोग मिलकर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सांकेतिक भूख हड़ताल करेंगे।

जानकारी के अनुसार ये दोनों राजघाट पर भूख हड़ताल करेंगे फिलहाल दोनों अनुमती का इंतज़ार कर रहे हैं इस भूख हड़ताल में निर्माता विजय शेखर गुप्ता (Director Vijay Shekhar Gupta) भी शामिल होंगे।

Sushant's Friend On Hunger Strike

एनसीबी ने भी पूरी की जांच

सुशांत केस में ड्रग एंगल (Sushant Case Drug Angle) निकलकर आने के बाद इसके साथ ही लगातार एनसीबी (NCB) इस केस में सक्रिय है और युद्धस्तर की जांच कर रही है। अभी हाल ही में बॉलीवुड से कई सारी अभिनेत्रियों से पूछताछ की गई है। ऐसे में एनसीबी से पूछा गया कि अब उनका आगे का क्या प्लान है, ऐसे में अधिकारियों ने कहा कि अभी फिलहाल किसी को भी पूछताछ के लिए नहीं बुलाया जाएगा।

सूत्रों की माने तो एनसीबी (NCB) ने कहा है कि अभी कुछ दिनों तक पूछताछ नहीं होगी, अभी तक जो सबूत मिले हैं और जो पूछताछ किया गया है उसी का रिव्यू किया जाएगा। उसके बाद ही आगे के बारे में बातचीत होगी।

एनसीबी ने की 3 घंटे मीटिंग

बॉलीवुड में उजागर हुए ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drug Connection) की जांच एनसीबी की दिल्ली औऱ मुंबई टीम कर रही है। इस बारे में अबतक के रिपोर्ट लेने डीजी एनसीबी राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana DG, NCB) दिल्ली से मुंबई पहुंचे थे जहां रविवार को पूरी टीम ने मिलकर 3 घंटे की मीटिंग की है, इस मीटिंग में अब तक के सभी सबूत और वायरल चैट (Deepika Viral Chat) को लेकर बातचीत चली थी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *