सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए हुआ वर्चुअल म्यूज़िक कंसर्ट, कलाकारों के साथ देखने वाले भी हुए इमोशनल

▶️Sushant Singh Musical Tribute: सुशांत सिंह राजपूत को म्यूज़िक कॉन्सर्ट के जरिए दिया गया ट्रिब्यूट, सभी कलाकार हुए इमोशनल
▶️दिल बेचारा की पूरी टीम ने सुशांत को दी श्रद्धांजलि, देखने वालों के आंखों में आए आंसू
▶️दिल बेचारा के सभी सिंगर्स ने किया सुशांत को याद, सुशांत की सारी मस्तियां भी दिखाई गईं

सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा फिल्म को रिलीज़ होने में चंद घंटों की देरी है। इसी बीच दिल बेचारा की पूरी कास्ट द्वारा सुशांत को एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट, वर्चुअल म्यूज़िक कॉन्सर्ट के जरिए दिया जाएगा। वर्चुअल म्यूज़िक कॉन्सर्ट में इस फिल्म के सभी सिंगर्स मौजूद होंगे।

कैसा होगा यह म्यूज़िकल ट्रिब्यूट?

सुशांत की आने वाली फिल्म दिल बेचारा के सभी कलाकार सुशांत को उनकी फिल्म रिलीज़ होने के कुछ घंटो पहले उनकी याद में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस वर्चुअल म्यूजिक की शुरुआत सुशांत को याद करते हुए हुई। इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म के विजुअल चल रहे हैं जिसमें सुशांत अपनी को-स्टार संजना सांघी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

सुशांत की मूवी दिल बेचारा की स्पेशल वीडियो देखने के लिए नीचे दिए वीडियो पे क्लिक करें

ए आर रहमान, अपनी टीम के साथ इस मूवी का टाइटल ट्रैक गाते हुए नजर आए। यही नहीं सुनिधि चौहान और हृदय गट्टानी फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘ मसखरी ‘ को झूमकर गाते हुए दिखाई दीं।

मोहित चौहान सहित सभी सिंगर्स ने ऐसे दिया ट्रिब्यूट

सुशांत को अंतरिक्ष, तारों, चांद में रूचि थी, इसी बात का ध्यान देते हुए मोहित चौहान ने उन्हें ‘तारे गिन’ सॉन्ग डेडिकेट किया है। उनका साथ देने श्रेया घोषाल भी नजर आईं। साथ ही सिंगर शाशा तिरुपति ‘खुलके जीने का’ सॉन्ग के साथ सामने आई।

इस बारे में सिंगर शाशा कहती हैं कि, खुले के जीने का सॉन्ग हर छोटी-छोटी खुशियों के बारे में है। अरिजीत सिंह, शाशा को इस गाने के लिए जोइन भी करते नजर आ रहे हैं। सिंगर जोनिता गांधी भी सुशांत को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि देते नज़र आई। उन्होंने ‘मैं तुम्हारा’ सॉन्ग को गाते हुए सुशांत को याद किया। अंत में जोनिता का कहना था कि वे सुशांत को इस गाने से याद करती हैं। उनका कहना है कि भले ही सुशांत फिजिकली हम सबके बीच नहीं है, पर वे हमेशा हमारे दिल में ज़िंदा रहेंगे।

अमिताभ भट्टाचार्य ने पढ़ी दिल बेचारा कविता

सुशांत को सभी कलाकार दिल बेचारा के सॉन्ग के जरिए उन्हें ट्रिब्यूट देते हैं, तो वहीं साथ साथ, फिल्म में सुशांत द्वारा की गई सारी मस्तियां बैकग्राउंड में चलाया गया। अंत में अमिताभ भट्टाचार्य ने वर्चुअल म्यूज़िक कॉन्सर्ट को खत्म करते हुए, दिल बेचारा कविता पढ़ी। आखिर में सुशांत की एक आवाज़ आती है जहां वे अपनी इस फिल्म का डायलॉग बोलते हैं।

वर्चुअल म्यूज़िक कॉन्सर्ट यूट्यूब पर देख सकते हैं

आपको बता दें कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। जिस तरह से ट्रेलर ने लोगों को रूला दिया था वैसे ही फिल्म भी जनता को इमोशनल कर सकती है।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।