सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा मोड़, सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ दर्ज करवाई FIR

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा मोड़, सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ दर्ज करवाई FIR

Rhea Chakraborty FIR: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में एक बड़ा मोड़ आ चुका है। 14 जून के बाद लगातार सुर्खियों में आ रही रिया चक्रवर्ती के लिए बड़ी मुसीबत आ खड़ी हुई है। सुशांत की मौत के बाद देश की जनता रिया को रोज़ सवालों के कटघरे में खड़ी करती आ रही है। ऐसे में अब सुशांत के पिता ने एक बहुत बड़ा कदम उठाया है।

sushant-singh-rajput-bank

Rhea Chakraborty FIR Case

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ एफआईआर (Rhea Chakraborty FIR) दर्ज करवा दी है। आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया के ख़िलाफ़ ये FIR आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में दर्ज करवाई है।

IPC की बड़ी धाराओं के तहत हुई Rhea Chakraborty के खिलाफ FIR दर्ज

आपको बता दें कि रिया के ख़िलाफ़ राजीव नगर थाने में रविवार को FIR दर्ज की गई है। ये FIR आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत दर्ज हुई है।

Rhea Chakraborty के खिलाफ परिवार ने लगाए बड़े आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों का मानना है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था। रिया पर सुशांत को प्रताड़ित करने का भी आरोप है। ये भी जानकारी मिल रही है कि रिया ने सुशांत का नंबर भी बदलवाया था ताकी वो किसी अपने से बात नहीं कर पाएं। रिया पर ये भी आरोप है कि उन्होंने सुशांत को परिवार वालों से दूर किया है, उन्हें भड़काया है।

मिली जानकारी के अनुसार परिवार का ये भी कहना है कि रिया सुशांत के पैसों का इस्तेमाल भी कर रहीं थीं। इसके साथ परिवार का ये भी आरोप है कि रिया, सुशांत को उनके घर में भी जाने देती थी। वह दोनों अक्सर रिसोर्ट या पुणे में एक डैम के पास घर में रहा करते थे। परिवार वालों का कहना है कि रिया, सुशांत पर काला जादू कर रही थीं।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे