Sushant Singh Case में नया मोड़, एक्टर को दवाईयों का ओवरडोज देती थी Rhea Chakraborty, बिहार पुलिस ने जारी किया हलफनामा

Sushant Singh Case में नया मोड़, एक्टर को दवाईयों का ओवरडोज देती थी Rhea Chakraborty, बिहार पुलिस ने जारी किया हलफनामा
▶️ Sushant Singh Case: बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में जमा किया हलफनामा (Bihar Police Affidavit), एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर लगाए कई संगीन आरोप
▶️ सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) के बाद मामले में आई तेजी, रोज़ हो रहे हैं नए खुलासे
▶️ हलफनामे में बिहार पुलिस (Bihar Police Affidavit) ने रिया और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए हैं, जिसमें रिया द्वारा सुशांत के पैसे हड़पने पर ज्यादा जोर दिया गया

पिछले कुछ दिनों में सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Case) का मामला लगातार सुर्खियों में आ रहा है जिसके बाद इसकी जांच की रफ्तार भी तेज़ हो गई है। और रोज़ इस मामले में नई नई परत खुल रही हैं। जिसमें नई-नई बातें निकल कर सामने आ रही हैं। हाल ही में आई नई खबर के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत को दवाओं का ओवरडोज दिया करती थी। बिहार सरकार ने यह हलफनामा (Bihar Police Affidavit) दर्ज करवाया है। इसमें रिया और उनके परिवार (Rhea Chakraborty Family) पर कई आरोप लगाए गए हैं।

Sushant Singh Case: बिहार सरकार ने कोर्ट में करवाया हलफनामा दर्ज

हाल ही में आई खबर के मुताबिक बिहार सरकार (Bihar Goverment) ने सुप्रीम कोर्ट में रिया के खिलाफ हलफनामा दर्ज करवाया है जिसमें रिया पर कई संगीन आरोप लगाए गए हैं। इसमें कहा गया है कि रिया और उसके परिवार (Rhea Chakraborty Family) का मकसद केवल सुशांत के पैसों को हड़पना था, जिसके चलते उन्होंने उनकी बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार की थी। इतना ही नहीं हलफनामें में दर्ज कराया गया है कि रिया सुशांत (Sushant Singh Case) को अपने घर ले गई थी जहां उन्होंने उनकी दवाइयों की ओवरडोज बढ़ा दी थी जिसके चलते वह बीमार रहने लगे थे।

Sushant Singh Case, Rhea Chakraborty

CBI जॉंच से कैसे पकड़े जाएंगे सुशांत के हत्यारे? जानने के लिए देखिये ये वीडियो!

Sushant Singh Case: 5 दिन में 25 बार की थी कॉल

सुशांत के मामले (Sushant Suicide Case) में सीबीआई की एंट्री के बाद इसकी जांच की रफ्तार और भी तेज़ हो गई है। जिसमें ये भी बात सामने आई है कि रिया ने सुशांत को 5 दिन में 25 बार कॉल किया था। बिहार पुलिस (Bihar Police Affidavit) में यह भी बताया है कि मुंबई पुलिस से मदद ना मिलने के बाद उन्हें कई ऐसे सुराग़ मिले जिन पर जांच की जा सकती है। और जो इस गुथी को सुलझाने में मददगार साबित होंगे। और अब सीबीआई (Sushant Singh Case CBI Inquary) की एंट्री के बाद अभी मामला जल्द ही सुलझ जाएगा।

Sushant Singh Case: क्या होता है हलफनामा?

Sushant Singh Case: एफिडेविट यानी कि हलफनामा (Bihar Police Affidavit) किसी व्यक्ति द्वारा लिखित रूप में किसी कार्य के बारे में स्वेच्छा से की गई तथ्यात्मक घोषणा को हलफनामा कहते हैं। इसमें शपथ कर्ता यह बयान देता है कि वह जो भी कुछ जानकारी दे रहा है वह सब कुछ सत्य है। जिस पर उस व्यक्ति या संस्था के दस्तखत के लिए जाते हैं और उसके बाद उसे ओथ कमिश्नर या नोटरी पब्लिक अटैच करता है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.