मौत को गले लगाने से पहले सुशांत ने गूगल पर सर्च की ये खतरनाक चीज,दो घंटों तक किया था रिसर्च

मौत को गले लगाने से पहले सुशांत ने गूगल पर सर्च की ये खतरनाक चीज,दो घंटों तक किया था रिसर्च
▶️परमबीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, सुशांत के केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर कर देना चाहिए
▶️सुशांत ने आत्महत्या करने से पहले करीब 2 घंटों का समय गूगल पर बिताया था
▶️रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को सूशांत का घर छोड़ दिया था औऱ वहां से चली गई थी, क्योंकि वो डिप्रेस थी- मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने भी कुछ खुलासे किए हैं। साथ ही उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, सुशांत के केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर कर देना चाहिए। इस केस में जांच करने का बिहार पुलिस को कोई अधिकार नहीं है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस की बातें

Sushant Singh Rajput Google search history right before suicide Hindi news

दअरसल मुंबई पुलिस के कमिश्नर की मानें तो उनका कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या करने से पहले करीब 2 घंटों का समय गूगल पर बिताया था। उन्होने पूरे 2 घंटे गूगल पर अपना नाम डालकर अपने बारे में सर्च कर रहे थे। इसके अलावा उन्होने बिना दर्द के देह कैसे त्याग सकते हैं इस तरह की चीज़ें भी सर्च की थी।

रिया ने 8 जून को छोड़ा सुशांत का घर

मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को सूशांत का घर छोड़ दिया था औऱ वहां से चली गई थी। क्योंकि वो डिप्रेस थी। इसके बाद सुशांत की बहन आई थी लेकिन उनकी बेटी की परिक्षाएं थी तो वो भी 13 जून को चली गईं।

पूर्व मैनेजर के साथ जोड़ा गया नाम

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा गया कि सुशांत की मौत के बाद उनका नाम उनकी पूर्व मैनेजर के साथ जोड़ा जाने लगा था। क्योंकि हाल ही में उन्होने भी आत्महत्या की थी। लेकिन मैनेजर दिशा परेशान थी। और उनकी दो बड़ी डील कैंसल हो गई थी। जिसके कारण उन्होने ये कदम उठाया था।

सुशांत पैसों का रखते थे हिसाब

सुशांत को डायरी लिखने को शौक था। जिसमें वो आगे किए जाने वाले कामों को लिखा करते थे। और टाइम पर उस मकाम पर पहुंचने के लिए मेहनत भी करते थे। उनकी डायरी से पता लगा कि वो पैसों का हिसाब रखते थे। ज्यादा खर्च के लिए उन्होने अपने CA को फटकार भी लगाई थी। और कहा था कि महीने का खर्चा ज्यादा हो रहा है।

सुशांत केस में बिहार पुलिस का रोल नहीं- मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस के कमिश्नर का कहना है कि सुशांत सुसाइड केस की पूरी तरह से छानबीन की जा रही है। ये मामला मुंबई पुलिस का है। इसमें बिहार पुलिस का कोई रोल नहीं बनता है कि वो तहकिकात करे। जिसे भी हमारी जांच पर शक है वो आकर हमसे बात करे।

कमिश्नर की तरफ से ये साफ किया गया कि सुशांत और रिया के ऱिश्ते ठीक नहीं थे। दोनों में काफी समय से अनबन चल रही थी।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।