सुशांत ने किया था दिशा सालियान के नाम ये आखिरी पोस्ट, लोग कर रहे हैं शेयर

सुशांत ने किया था दिशा सालियान के नाम ये आखिरी पोस्ट, लोग कर रहे हैं शेयर
▶️सुशांत ने किया था दिशा सालियान के लिए पोस्ट, @justiceforsushi के नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से हुआ था शेयर
▶️ये ख़बर बेहद दुखद है इस संवेदनशील घड़ी में दिशा सालियान के परिवारवालों के लिए मेरी संवेदना है- सुशांत
▶️दिशा सालियान ने आखिरी कॉल पुलिस को नहीं बल्कि अपनी एक दोस्त अंकिता को किया था

Sushant & Disha Case Mystery: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत औऱ उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को कई महीने बीत गए हैं लेकिन अभी तक इस केस में कोई पुख्सा सबूत हाथ नहीं लगा है। कई लोग तो ऐसे भी हैं जो दिशा और सुशांत (Sushant Death Case) की मौत को एक साथ जोड़कर देख रहे हैं क्योंकि दिशा की मौत सुशांत की मौत से करीब एक हफ्ते पहले ही हुई थी। ऐसे में सुशांत की एक इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल हो रही है जो उन्होने दिशा के लिए डाली थी।

दिशा के लिए सुशांत का पोस्ट

आपको बता दें कि दिशा सालियान (Disha Salian) के लिए जो पोस्ट शेयर हुआ था वो @justiceforsushi के नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से हुआ था। जिसे सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने दिशा की मौत के बाद उन्हे याद करते हुए शेयर किया था, इस पोस्ट में उन्होने अपनी पूर्व मैनेजर को श्रद्धाजंलि दी है। और दिशा के परिवारवालों के लिए संवेदनाएं जाहिर की है।

Disha & Sushant Death Mystery

अब बारी आती है ये जानने की आखिर इस पोस्ट में लिखा क्या है औऱ ये क्यों वायरल हो रहा है। तो बता दें कि इस पोस्ट में सुशांत ने लिखा है कि, ये ख़बर बेहद दुखद है इस संवेदनशील घड़ी में दिशा सालियान के परिवारवालों के लिए मेरी संवेदना है, साथ ही दिशा को भावपूर्ण श्रद्धाजंलि।

दोस्त को किया था दिशा ने आखिरी कॉल

आपको बता दें कि हाल ही में ये हवा उठी थी कि दिशा ने मरने से पहले आखिरी कॉल पुलिस को यानी 100 नंबर पर मिलाया था लेकिन पुलिस ने इस बात को साफ करते हुए कह दिया कि, दिशा सालियान ने आखिरी कॉल पुलिस को नहीं बल्कि अपनी एक दोस्त अंकिता को किया था। जिसके बाद अब ये पोस्ट वायरल होने लगा है।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।